गाड़ी में तोड़फोड़: विराटनगर विधायक इंद्रराज गुर्जर के भाई पर जानलेवा हमला, बदमाशों की तलाश में पुलिस

विराटनगर विधायक इंद्रराज गुर्जर का छोटा भाई राजेश गुर्जर अपने साथी के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहा था तभी बदमाशों ने उनकी स्कार्पियो कार को रोकने के लिए उसके आगे खुद की बोलेरो गाड़ी लगा दी।

जयपुर |  राजस्थान में लगातार बढ़ते अपराधों के बीच बदमाशों ने विधायक के भाई को भी नहीं छोड़ा। विराटनगर सीट से विधायक इंद्रराज गुर्जर के छोटे भाई व उसके साथी पर बीती रात कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया।

गनीमत ये रही कि इस हमले में विधायक का भाई व साथी बुरी तरह से हमले का शिकार हो गई। 

बदमाश कार में तोड़फोड़ कर मौके से फरार हो गए। इस जानलेवा हमले के बाद पीड़ित ने भाबरू पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई तो पुलिस एक्शन में आई।

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बदमाशों द्वारा वारदात में काम ली गई बोलेरो कार को जब्त कर लिया है, हालांकि बदमाश अभी पुलिस की पहुंच से दूर है।

हाइवे पर गाड़ी के आगे लगाई गाड़ी और....

बताया जा रहा है कि, विराटनगर विधायक इंद्रराज गुर्जर का छोटा भाई राजेश गुर्जर अपने साथी के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहा था तभी बदमाशों ने भाबरू थाना इलाके में हाइवे पर स्थित होटल हाइवे किंग के पास उनकी स्कार्पियो कार को रोकने के लिए उसके आगे खुद की बोलेरो गाड़ी लगा दी।

राजेश गुर्जर और उसका साथी कुछ समझ पाते उससे पहले ही बोलेरो में से करीब आधा दर्जन लोग बाहर निकले और लाठी, हॉकी व धारदार हथियारों से उन पर हमला बोल दिया।

गाड़ी के अंदर होने से राजेश गुर्जर और उसका साथी बच गए लेकिन गाड़ी में भारी नुकसान हुआ। शोर शराबा होने पर बदमाश गाड़ी में बैठकर फरार हो गए।

हाइवे होने से वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। बाद में विधायक के भाई राजेश गुर्जर ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। 

पुलिस रिपोर्ट के आधार पर अब बदमाशों की तलाश में जुटी हुई हैं। 

बता दें कि, रामनवमी का पावन त्योहार होने पर विधायक इंदाज गुर्जर विधानसभा के प्रागपुरा व पावटा में आयोजित शोभायात्रा में शामिल हुए थे। उन्होंने इस अवसर पर लोगों को बधाई देते हुए कहा था कि प्रभु श्रीराम की कृपा हम सभी पर बनी रहे। इसके बाद ही रात में उनके छोटे भाई पर हमले की घटना सामने आ गई।