उप मुख्यमंत्री: दिया कुमारी ने ओलंपियन मोना अग्रवाल का किया बहुमान

मोना अग्रवाल के साथ दिया कुमारी

जयपुर। पेरिस पैरालिंपिक 2024 में कांस्य पदक जीतकर लौटीं राजस्थान की बेटी मोना अग्रवाल और उनके कोच योगेश शेखावत का राजस्थान की उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने भव्य सम्मान किया। जयपुर के झोटवाड़ा में स्थित एकलव्य स्पोर्ट्स शूटिंग एकेडमी द्वारा आयोजित 'सम्मान समारोह' में उप मुख्यमंत्री ने मोना अग्रवाल को बधाई देते हुए कहा, "मोना ने अपनी अथक मेहनत और अदम्य साहस के बल पर न केवल राजस्थान, बल्कि पूरे देश का नाम रोशन किया है। उनका यह पदक हर उस युवा के लिए प्रेरणा है जो कठिनाइयों का सामना कर अपने सपनों को साकार करने की राह पर अग्रसर हैं।"

दिया कुमारी ने मोना की इस ऐतिहासिक उपलब्धि पर गर्व जताते हुए कहा कि उन्होंने कठिन चुनौतियों को पार करते हुए पैरालिंपिक में जो सफलता हासिल की है, वह स्तुत्य है। उन्होंने मोना के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें बधाई दी।

इस अवसर पर मोना अग्रवाल ने अपनी जीवन यात्रा साझा की और सभी उपस्थित जनों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि इस सम्मान से उनका आत्मविश्वास और बढ़ा है और आगे भी वह देश के लिए और उपलब्धियां प्राप्त करने का प्रयास करेंगी।

समारोह में विशिष्ट अतिथियों के रूप में महंत विष्णु दास महाराज, खेतड़ी विधायक धर्मपाल सिंह गुर्जर, बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र सिंह जादौन, पार्षद सुमेर सिंह जोधा, चेयरमैन दुर्गेश नंदनी, पार्षद मीनाक्षी, विरेंद्र सिंह, एडवोकेट संदीप सिंह राठौड़, शशांक कोरानी, सतपाल सिंह राठौड़, महिपाल सिंह और विमलेश कंवर सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। समारोह के दौरान सभी ने मोना अग्रवाल की इस उपलब्धि की सराहना की और उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दीं।