BJP Telangana: हैदराबाद में प्रवासी राजस्थानियों का स्नेह मिलन समारोह: राम सिंह चारणिम का आभार प्रदर्शन

हैदराबाद में राजस्थान के प्रवासी व्यवसायी और भाजपा नेता राम सिंह चारणिम ने एक स्नेह मिलन समारोह का आयोजन किया, जिसमें तेलंगाना प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री चंद्रशेखर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। इस अवसर पर राम सिंह चारणिम ने सभी उपस्थित बंधुओं और बहिनों का आभार प्रकट किया।

राजस्थान के भाजपा नेता राम सिंह चारणिम भाजपा के संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर का सम्मान करते हुए

हैदराबाद, 30 जून 2024: हैदराबाद में राजस्थान के प्रवासी व्यवसायी और भाजपा नेता राम सिंह चारणिम ने एक स्नेह मिलन समारोह का आयोजन किया, जिसमें तेलंगाना प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री चंद्रशेखर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। इस अवसर पर राम सिंह चारणिम ने सभी उपस्थित बंधुओं और बहिनों का आभार प्रकट किया।

राम सिंह चारणिम ने अपने संबोधन में कहा, "आज के इस आयोजन के दौरान प्रवासी बंधुओं से मेलजोल हुआ और चंद्रशेखरजी को सम्मानित करने का अवसर प्राप्त हुआ। चंद्रशेखरजी की कुशल संगठन नीति के प्रयासों से भाजपा ने तेलंगाना में इस बार अच्छा प्रदर्शन किया है।"

राम सिंह चारणिम ने चंद्रशेखर के नेतृत्व की सराहना करते हुए कहा कि उनके कुशल नेतृत्व और संगठनात्मक क्षमताओं ने भाजपा को तेलंगाना में मजबूत आधार प्रदान किया है। उनके प्रयासों से पार्टी ने Rajasthan प्रदेश में महत्वपूर्ण उपलब्धियाँ हासिल की हैं और जनता का विश्वास जीता है।

समारोह में उपस्थित सभी प्रवासी राजस्थानियों ने भी चंद्रशेखर का सम्मान करते हुए भाजपा की तारीफ की। उन्होंने कहा कि भाजपा की नीतियों और कार्यक्रमों से सभी को लाभ मिला है और पार्टी ने हमेशा जनहित को प्राथमिकता दी है।

इस स्नेह मिलन समारोह में विभिन्न क्षेत्रों से आए प्रवासी राजस्थानी व्यवसायी और समाजसेवी शामिल हुए। सभी ने मिलकर भाजपा की आगामी योजनाओं और कार्यक्रमों पर चर्चा की और पार्टी को और मजबूत बनाने के लिए अपने सुझाव दिए।

समारोह के अंत में राम सिंह चारणिम ने सभी उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों और प्रवासी बंधुओं का धन्यवाद किया और आश्वासन दिया कि भाजपा की नीतियों और कार्यक्रमों के माध्यम से समाज का विकास और उत्थान होता रहेगा।