Rajasthan: डॉ. प्रदीप के. गवांडे ने जालोर जिला कलेक्टर का पदभार संभाला

पदभार ग्रहण करने के बाद डॉ. गवांडे ने कहा कि जालोर सांस्कृतिक और ऐतिहासिक दृष्टिकोण से एक समृद्ध जिला है

डॉ. प्रदीप के. गवांडे,जालोर जिला कलेक्टर

जालोर।  नवपदस्थापित जिला कलेक्टर डॉ. प्रदीप के. गवांडे ने सोमवार को पदभार ग्रहण किया। डॉ. गवांडे इससे पहले उप निवेशन विभाग, बीकानेर के आयुक्त के पद पर कार्यरत थे और अब उन्होंने जालोर के जिला कलेक्टर के रूप में अपनी जिम्मेदारी संभाली है।

अपने करियर में उन्होंने राजस्थान के विभिन्न महत्वपूर्ण पदों पर सेवाएं दी हैं, जिनमें राजस्थान राज्य खान एवं खनिज निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, पेट्रोलियम उदयपुर के निदेशक, उच्च शिक्षा विभाग में संयुक्त शासन सचिव, पुरातत्व एवं संग्रहालय विभाग जयपुर के निदेशक, जिला कलेक्टर चूरू सहित कई अन्य जिम्मेदारियां शामिल हैं।

पदभार ग्रहण करने के बाद डॉ. गवांडे ने कहा कि जालोर सांस्कृतिक और ऐतिहासिक दृष्टिकोण से एक समृद्ध जिला है, और वे यहां की जनता की सेवा में पूरी निष्ठा के साथ कार्य करेंगे। उन्होंने बताया कि उनकी प्राथमिकता होगी कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक पहुंचे। इसके साथ ही शिक्षा, चिकित्सा, पेयजल, बिजली और सड़क जैसी बुनियादी सुविधाओं से संबंधित समस्याओं का शीघ्र समाधान किया जाएगा।

डॉ. गवांडे ने जिले के उद्योग और पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए विशेष प्रयास करने की बात कही, साथ ही जवाबदेहिता और पारदर्शिता के साथ जिले के समग्र विकास की दिशा में कार्य करने का संकल्प लिया। उन्होंने गणेश चतुर्थी के अवसर पर जिलेवासियों को बधाई और शुभकामनाएं भी दीं।

इस अवसर पर अतिरिक्त जिला कलेक्टर शिवचरण मीना, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जवाहर चौधरी समेत अन्य विभागीय अधिकारी और मीडियाकर्मी उपस्थित रहे।