Rajasthan: केंद्रीय मंत्री की सर्किट हाउस में जन सुनवाई

रविवार को सर्किट हाउस में केंद्रीय मंत्री ने जोधपुर शहर की विकास परियोजनाओं और जनहित से जुड़ी समस्याओं पर प्रशासनिक अधिकारियों से विस्तृत चर्चा की

गजेंद्र सिंह शेखावत

जयपुर । केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने जोधपुर शहर के ऐतिहासिक सोजती गेट के जीर्णोद्धार को लेकर जोधपुर विकास प्राधिकरण (जेडीए) और भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (एएसआई) के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। उन्होंने पुरातत्व धरोहरों के संरक्षण को ध्यान में रखते हुए सोजती गेट की मरम्मत और जीर्णोद्धार के कार्य को शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिये।

रविवार को सर्किट हाउस में केंद्रीय मंत्री ने जोधपुर शहर की विकास परियोजनाओं और जनहित से जुड़ी समस्याओं पर प्रशासनिक अधिकारियों से विस्तृत चर्चा की। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि बारिश के बाद उत्पन्न जलभराव की समस्या को प्राथमिकता के आधार पर हल किया जाए, ताकि आमजन को जल्द से जल्द राहत मिल सके। बनाड़ रोड और अन्य प्रभावित क्षेत्रों में जलनिकासी की उचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।  

आमजन की समस्याओं का हो त्वरित समाधान- 
शेखावत ने सर्किट हाउस में जनसुनवाई करते हुए आम जनता की समस्याओं को सुना और अधिकारियों को उनके शीघ्र समाधान के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि हम जनता की समस्याओं को प्राथमिकता से सुलझाने के लिए प्रतिबद्ध है।  

इस बैठक में जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल, जोधपुर विकास प्राधिकरण के आयुक्त उत्साह चौधरी सहित उच्च अधिकारी उपस्थित रहे ।