मनोरंजन इंडस्ट्री में छाएगी सीमा हैदर: फिल्म की रिलीज डेट आई सामने, कल जारी होगा पोस्टर

अपने प्यार के लिए चार बच्चों के साथ पाकिस्तान की सीमा लांघकर भारत की सीमा में प्रवेश करने वाली सीमा हैदर फिल्म बन रही है जिसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है। 

Seema Haider

मुंबई | पाकिस्तान की सीमा हैदर अब हिंदुस्तान की भाभी बन चुकी हैं। रातोंरात दो मुल्कों की सुर्खियों में छाने वाली सीमा अब मनोरंजन इंडस्ट्री में भी छाने जा रही हैं। 

जी हां, अपने प्यार के लिए चार बच्चों के साथ पाकिस्तान की सीमा लांघकर भारत की सीमा में प्रवेश करने वाली सीमा हैदर फिल्म बन रही है जिसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है। 

भारतीय फिल्म निर्माता अमित जानी को पाकिस्तानी सीमा हैदर और भारत के नोएडा के सचिन मीणा की प्रेम कहानी इतनी दिलचस्प लगी कि उन्होंने इसपर फिल्म का ऐलान कर दिया।

हालांकि, अमित जानी को सीमा हैदर पर फिल्म बनाने के चलते विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है, लेकिन उन्होंने इसकी परवाह किए बिना सीमा की प्रेम कहानी को पर्दे पर उतारने के ठान रखी है।

जानकारी के अनुसार, अब इस फिल्म का पोस्टर भी जल्द जारी होने वाला है।

फिल्म के पोस्टर रिलीजिंग के लिए फिल्म मेकर अमित जानी मुंबई पहुंच गए हैं। माना जा रहा है कि फिल्म का पोस्टर सोमवार यानि कल रिलीज किया जाएगा। 

फिल्म का नाम होगा ’कराची टू नोएडा’ 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सीमा और सचिन की लवस्टोरी पर बन रही इस फिल्म का नाम ’कराची टू नोएडा’ (Karachi To Noida) रखा गया है।

माना जा रहा है कि इस फिल्म के जरिए पाकिस्तानी गर्ल सीमा हैदर भी बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीमा हैदर पर बनी ये फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होगी।  अमित जानी ने फिल्म को गणतंत्र दिवस पर  रिलीज करने का फैसला किया है।

 इससे पहले फिल्म का पोस्टर 28 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।

फिल्म का हो रहा विरोध

इस फिल्म का राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) द्वारा लगातार विरोध किया जा रहा है। 

इसी के साथ फिल्म अमित जानी को पाकिस्तानी व्यक्ति को फिल्म में लेने और उसपर फिल्म बनाने को लेकर धमकियां भी मिल रही हैं। 

जिसके बाद उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट का रास्ता पकड़ा है। अभी ये मामला कोर्ट में चल रहा है।