World Cup 2023 Final: उर्वशी बोलीं- भारतीय टीम की होगी वर्ल्डकप ट्रॉफी, मैं कर चुकी हूं किस और टच

उर्वशी बोलीं- भारतीय टीम की होगी वर्ल्डकप ट्रॉफी, मैं कर चुकी हूं किस और टच
Urvashi Rautela
Ad

Highlights

वनडे वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल (World Cup 2023) मुकाबला शुरू हो चुका है और ऑस्ट्रेलिया टीम ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग चुनी है। इस जुनूनी मुकाबले से पहले ही बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। 

मुंबई |  आज पूरी दुनिया की नजर नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे महामुकाबले पर टिकी हुई है। 

वनडे वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल (World Cup 2023) मुकाबला शुरू हो चुका है और ऑस्ट्रेलिया टीम ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग चुनी है। 

ऐसे में भारतीय टीम ने 6 ओवर में शुभमन का विकेट खोकर 40 रन बना लिए है।

कप्तान रोहित शर्मा की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी जारी है और उनका साथ दे रहे हैं विराट कोहली। 

लेकिन इस जुनूनी मुकाबले से पहले ही बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। 

एक्ट्रेस उर्वशी ने कहा है कि, ‘मेरा विश्वास है कि इंडिया ही वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतेगी। 

वैसे तो मैं पेरिस में पहले ही एफिल टावर के सामने वर्ल्ड कप ट्रॉफी के लॉन्चिंग प्रोग्राम में उसे किस और टच कर चुकी हूं। जो कि काफी ज्यादा डिवाइन एक्सपीरियंस था। 

लेकिन वो लॉन्चिंग का सपना तभी पूरा होगा जब इंडिया उस ट्रॉफी को हमेशा के लिए घर लेकर के आएगा और मुझे पूरा विश्वास है भारतीय टीम ही मैच जीतेगी। 

आपको बता दें कि, भारतीय टीम वर्ल्ड कप में अभी तक की अजेय टीम रही है। उसने अपने सभी 10 मैच जीते हैं और अब फाइनल में भी उसका पक्ष काफी मजबूत माना जा रहा है। 

1983 और 2011 की विश्व विजेता टीम भारत ने मुंबई के वानखेड़े में हुए टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को 70 रनों से हराया था।

गौरतलब है कि रविवार को भारतीय टीम तीसरी बार विश्व कप खिताब जीतने उतरी है। ऐसे में पूरे देश की निगाहे टीम के प्रदर्शन पर टिकी हुई हैं। 

बता दें कि आस्ट्रेलिया पांच की वर्ल्ड कप चैंपियन है। 

Must Read: रणवीर सिंह की रोमा होंगी ये एक्ट्रेस, दर्शकों को खूब आएंगी पसंद

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :