पहले पठान, अब जवान: शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ ने रिलीज होते ही ला दिया तूफान, पीछे छूट गई गदर-2

शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ ने रिलीज होते ही ला दिया तूफान, पीछे छूट गई गदर-2
Jawan
Ad

Highlights

रिलीज होने से पहले ही जबरदस्त सुर्खियों में छाई रही फिल्म जवान ने गुरूवार को रिलीज होते ही वो कलेक्शन कर डाला जो फिल्म मेकर्स ने सोचा भी नहीं था। खबरों के मुताबिक, शाहरुख खान की जवान ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ रुपए की कमाई की है। 

मुंबई | Jawan Box Office Collection : पहले ’पठान’ बनकर और अब ’जवान’ बनकर बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक बार फिर से धमाल मचा दिया है। 

जन्माष्टमी पर रिलीज हुई किंग खान की फिल्म ’जवान’ (Jawan) पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई और अपनी ही फिल्म ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ा। 

जवान ने पहले दिन कमाए 75 करोड़

रिलीज होने से पहले ही जबरदस्त सुर्खियों में छाई रही फिल्म जवान ने गुरूवार को रिलीज होते ही वो कलेक्शन कर डाला जो फिल्म मेकर्स ने सोचा भी नहीं था। 

खबरों के मुताबिक, शाहरुख खान की जवान ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ रुपए की कमाई की है। 

बताया जा रहा है कि जवान ने हिंदी बेल्ट से 65 करोड़ और तमिल से 5 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है। 

पठान भी नहीं कर पाई थी पहले दिन ऐसा कमाल

आपको बता दें कि शाहरुख की पठान भी पहले दिन ने इतनी कमाई नहीं कर पाई थी। पठान ने 57 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था और दूसरे दिन 70.50 करोड़ रुपए के आंकड़े को छूआ था। 

ऐसे में फिल्म मेकर्स को अब जवान से उम्मीद है कि ये फिल्म भी वीकेंड में अपना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और ज्यादा आगे ले जाएगी। 

पहले दिन ही 50 करोड़ के क्लब में शाहरुख की दो फिल्में शामिल

जवान की पहले दिन ही छप्परफाड़ कमाई ने किंग खान को इंडियन सिनेमा में एक और बड़ी उपलिब्ध दिलावा दी है। 

इसी साल शाहरुख की पठान के बाद जवान ने अपने ओपनिंग डे पर ही 50 करोड़ की कमाई करते हुए शाहरुख को इंडियन सिनेमा का ऐसा सुपरस्टार बना दिया है, जिनकी दो फिल्में 50 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हैं।

शाहरुख ने बॉलीवुड में अपनी बादशाहत कायम रखते हुए एक बार फिर से साबित कर दिया है कि आखिर उन्हें बॉलीवुड का किंग क्यों कहा जाता है। 

ये सब हैं फिल्म में 

शाहरुख खान के साथ फिल्म में साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और विजय सेतुपति नजर आए हैं।  फिल्म में सान्य मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरैशी, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर भी हैं। दीपिका पादुकोण का इसमें कैमियो रोल है। 

‘जवान’ में शाहरुख खान डबल रोल में नजर आ रहे हैं। जिनमें एक किरदार का नाम विक्रम राठौड़ है। फिल्म में उनके साथ एक बार फिर से दीपिका पादुकोण दिखाई दी हैं, जो विक्रम की पत्नी के तौर पर भूमिका में हैं। 

फिल्म में साउथ इंडियन एक्ट्रेस नयनतारा एक कॉप का रोल निभा रही हैं। नयनतारा शाहरुख के दूसरे किरदार आजाद की पत्नी बनी हैं। 

Must Read: बारात में नाचे पंजाब सीएम भगवंत मान, राजस्थान फिर बना रॉयल शादी का साक्षी

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :