मतदान का संकल्प: सीपी जोशी की जनता से अपील, कहा- कांग्रेस के कुशासन से दुखी जनता मतदान कर भाजपा को जीताए

सीपी जोशी की जनता से अपील, कहा- कांग्रेस के कुशासन से दुखी जनता मतदान कर भाजपा को जीताए
CP Joshi
Ad

Highlights

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि राज्य में 25 नवम्बर को विधानसभा चुनावों के लिए होने वाले मतदान में प्रदेश की जनता भाजपा को प्रचण्ड बहुमत देने में अपनी भूमिका निभाए। 

जयपुर | राजस्थान में चुनावी शोर थमने के बाद अब राजनेता और प्रत्याशी लोगों से घर-घर जाकर वोट मांगने में लगे हुए हैं। 

इसी बीच भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी (CP Joshi) ने प्रदेश की जनता से 25 नवम्बर को मतदान की अपील करते हुए कहा है कि आमजन अपनी व्यस्त दिनचर्या से समय निकालकर मतदान जरूर करें।

राज्य की जनता का हर वोट महत्वपूर्ण और वह वोट ही अगले पांच साल के भविष्य का निर्धारण करेगा। 

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रदेश की जनता से अपील करते हुए कहा है कि हर व्यक्ति वोट देने के लिए जाए तो कांग्रेस सरकार के पिछले पांच सालों में किए गए कुकर्मों को अपने ध्यान में रखे। ऐसे में राजस्थान से भ्रष्टाचार समाप्त करने, तुष्टीकरण खत्म कर सामाजिक समरसता के लिए और राज्य के विकास के लिए बढ़-चढ़कर मतदान करें।  

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि राज्य में 25 नवम्बर को विधानसभा चुनावों के लिए होने वाले मतदान में प्रदेश की जनता भाजपा को प्रचण्ड बहुमत देने में अपनी भूमिका निभाए। 

प्रदेश की जनता ने पिछले पांच वर्षों में कांग्रेस सरकार के कुकर्मों और कुशासन से दुखी होकर इस सरकार को उखाड फैंकने का मन बना लिया है। 

इसके चलते प्रदेश में इस बार मतदान के दिन आमजन ईवीएम में कमल के सामने वाला बटन ऐसे दबाएंगे जैसे कांग्रेस नेताओं को सजा दे रहे हो। 

राजस्थान में आमजन को थानागाजी गैंगरेप पीडिता की चीत्कार और भीलवाडा भट्टी कांड पीडिता की कराह सोने नहीं दे रही है। 

ऐसे में ईवीएम में कमल के सामने वाला बटन दबाकर महिलाओं को सुरक्षित करने की दिशा में पहला कदम उठाया जाए। 

उन्होंने कहा कि राज्य में पिछले पांच साल के कांग्रेस शासन में समाज का हर वर्ग कांग्रेस की नीतियों और भ्रष्टाचार से तंग रहा है। यहां इस पर कांग्रेस के विधायकों और मंत्रियों ने भ्रष्टाचार का जो तांडव मचाया है वह राजस्थान के इतिहास में इससे पहले किसी ने नहीं देखा। 

राजस्थान में मुख्यमंत्री कोरोना काल के दौरान पूरे छह माह तक आमजनता को भगवान भरोसे छोडकर खुद महलों में कैद हो गए और आमजन आक्सीजन तथा दवाओं के लिए मारा मारा फिरता रहा। 

हालात यह रहे कि अस्पतालों में मरीजों को भर्ती करने की जगह नहीं मिली। इसके बाद भी मुख्यमंत्री का दिल नहीं पसीजा। राजस्थान की जनता कांग्रेस के इस कुशासन की राजनीति को समझ गई और भाजपा को मत देने की ठान ली। 

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में मतदान करेगी और भाजपा की सरकार बनाएगी। 

राजस्थान में कांग्रेस के पांच सालों में अशोक गहलोत का एजेण्डा अपने परिवार और कुर्सी को ईदगिर्द ही घुमता रहा। राजस्थान में एक ओर छबडा, भीलवाडा, करौली, जोधपुर, नोहर, मालपुरा और जयपुर में हुए दंगे कांग्रेस सरकार की तुष्टीकरण का ही परिणाम है। 

इन दंगो में सबसे ज्यादा नुकसान बहुसंख्यक वर्ग का हुआ और इस सरकार ने इन दंगो तथा साम्प्रदायिक तनाव के लिए बहुसंख्यक वर्ग को ही जिम्मेदार ठहरया। 

इतना ही नहीं करौली में रामनवमी की यात्रा पर पथराव के लिए भी बहुसंख्यक वर्ग के किशोरो पर मुकदमें दर्ज किए गए जबकि इसमें कई किशोर तो वयस्क भी नहीं थे। 

ऐसे में बहुसंख्यक वर्ग पर कानूनी कार्रवाई और एक धर्म विशेष के लोगों पर कानूनी कार्रवाई नहीं करना प्रदेश की जनता ने देखा और समझ लिया। अब यह जनता ऐसी बहुसंख्यक विरोधी सरकार को उखाड फेंकने के लिए मतदान करेगी।

Must Read: प्रदेश में बीजेपी 135 सीटें जीतेगी, बोले प्रतिपक्ष नेता राजेन्द्र राठौड़

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :