वार्षिकोत्सव, भामाशाह सम्मान समारोह : सिवाना विधानसभा में प्रवास के दौरान केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने सांसद के रूप में गिनाई अपनी उपलब्धियां

सिवाना विधानसभा में प्रवास के दौरान केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने सांसद के रूप में गिनाई अपनी उपलब्धियां
वार्षिकोत्सव, भामाशाह सम्मान समारोह
Ad

Highlights

वार्षिकोत्सव कार्यक्रमों में उपस्थित होकर केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री  कैलाश चौधरी ने शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य करने वाले विद्यार्थियों, शिक्षकों तथा भामाशाहों को सम्मानित किया और संवाद के माध्यम से सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ने का आह्वान किया

जयपुर । संसदीय क्षेत्र में प्रवास की श्रृंखला में रविवार को केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री  कैलाश चौधरी बालोतरा जिले की सिवाना विधानसभा के दौरे पर रहे। केंद्रीय मंत्री  कैलाश चौधरी ने सिवाना विधानसभा के भूंका भगतसिंह स्थित शहीद विशनसिंह राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में वार्षिकोत्सव, भामाशाह सम्मान समारोह एवं स्मार्ट बोर्ड उद्घाटन कार्यक्रम में भाग लिया। इसके बाद केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी राउमावि लोहिड़ी में वार्षिकोत्सव एवं भामाशाह सम्मान समारोह में सम्मिलित हुए।

वार्षिकोत्सव कार्यक्रमों में उपस्थित होकर केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री  कैलाश चौधरी ने शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य करने वाले विद्यार्थियों, शिक्षकों तथा भामाशाहों को सम्मानित किया और संवाद के माध्यम से सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ने का आह्वान किया।

इस दौरान राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री जोराराम कुमावत, सिवाना विधायक हमीरसिंह भायल सहित अन्य पदाधिकारी, अध्यापकगण, जनप्रतिनिधि और ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

स्थानीय सांसद के रूप में हमेशा आपके विकास के लिए प्रयासरत रहा

कार्यक्रमों को संबोधित करते हुए केंद्रीय की कृषि राज्य मंत्री  कैलाश चौधरी ने कहा कि आप सबके आशीर्वाद एवं सहयोग से ही मैं इस मुकाम पर पहुंच पाया हूं। इसलिए मेरे 5 साल के कार्यकाल में मैंने हमेशा यह हरसंभव कोशिश की है कि बिना किसी भेदभाव के पूर्ण सामर्थ्य के साथ आपकी उम्मीदों पर खरा उतर सकूं। शिक्षा, चिकित्सा, स्वास्थ्य, खेलकूद, सड़क, बिजली सहित आमजन की सुविधा से जुड़े हर क्षेत्र को दुरुस्त करने को लेकर मैं हमेशा प्रतिबद्ध रहा हूं।

मेरे आदि कार्यकाल में कोरोना ने हमें परेशान किया। साथ ही पूरे 5 साल प्रदेश कांग्रेस सरकार की अटकाने और भटकाने की नीति के कारण हमें अवश्य परेशानियां झेलनी पड़ी है लेकिन बतौर सांसद और केंद्रीय मंत्री मैंने सांसद निधि कोष सहित केंद्र सरकार की ओर से विकास और मजबूत पैरवी को लेकर कोई कसर नहीं रखी।

Must Read: केंद्रीय बजट में रेलवे के लिए राजस्थान को दिया है यह

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :