जयपुर: CMO में तैनात इंस्पेक्टर पिता के सामने ही बेटे ने की हत्या , कार में बॉडी रखकर ले गया

CMO में तैनात इंस्पेक्टर पिता के सामने ही बेटे ने की हत्या , कार में बॉडी रखकर ले गया
जयपुर
Ad

Highlights

पुलिस ने बताया- आगरा (उत्तर प्रदेश) की रहने वाली कामिनी सिंधी (62) ने अपने भाई की हत्या का मामला दर्ज करवाया है। जो फिलहाल जयपुर के जगदंबा नगर में रहती हैं। 

जयपुर | पुलिस इंस्पेक्टर सीआई) के बेटे ने बैट से पीटकर एक युवक की हत्या कर दी। हत्या के बाद मृतक की बहन भाई को ढूंढते हुए इंस्पेक्टर के घर पहुंची। यहां आरोपी के पिता ने धमकाया- मैं सीआई हूं, तुम हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकते। फिर भाई के बारे में पूछने पर बताया कि एसएमएस में ढूंढ लो। चार घंटे तक बहन भाई की लाश ढूंढती रही। इसके बाद लहूलुहान हालत में शव मिला। हत्या के पीछ गाली गलौज होना कारण सामने आया है।

पुलिस ने बताया- आगरा (उत्तर प्रदेश) की रहने वाली कामिनी सिंधी (62) ने अपने भाई की हत्या का मामला दर्ज करवाया है। जो फिलहाल जयपुर के जगदंबा नगर में रहती हैं। 

खबरों के मुताबिक, घटना जयपुर के रजनी विहार पार्क के पास की है. वहीं इस पूरे घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है. जिसमें पूरी वारदात कैद हो गई है अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सीसीटीवी में हत्या की वारदात कैद

सीसीटीवी फुटेज में दिखा जा सकता है कि इस्पेक्टर प्रशांत शर्मा के बेटे क्षितिज शर्मा स्कूटी को घर के अंदर खड़ी कर एक बल्ला लेकर बाहर निकलता है. वहीं घर के सामने पैदल टहल रहे एक शख्स को जिसका नाम मोहनलाल सिंधी बताया गया है. उसके सिर पर बल्ले से क्षितिज प्रहार करता है. वह तीन बार लगातार बल्ले से प्रहार करता है, वहीं जब चींखने की आवाज आती है तो पिता प्रशांत शर्मा बाहर आते हैं तब क्षितिज एक बार और उसके सिर पर बल्ले से मारकर मोहनलाल को ढेर कर देता है. यानी पिता के सामने ही बेटे ने हत्या कर दी

Must Read: जल जीवन मिशन घोटाले को लेकर मंत्री के करीबियों के ठिकानों पर छापे, हड़कंप

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :