डबल इंजन सरकार: प्रदेश में डबल इंजन सरकार बनते ही बगोलिया बांध को भरने के लिए 190 करोड रूपये स्वीकृत, प्रदेश के सबसे बड़े एयरपोर्टो में डबोक एयरपोर्ट होगा शुमार

प्रदेश में डबल इंजन सरकार बनते ही बगोलिया बांध को भरने के लिए 190 करोड रूपये स्वीकृत, प्रदेश के सबसे बड़े एयरपोर्टो में डबोक एयरपोर्ट होगा शुमार
भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी
Ad

Highlights

मोदी सरकार में चित्तौडगढ़ लोकसभा का हुआ विकास, आमजन को मिला योजनाओं का लाभ, भाजपा के पक्ष में कमल का बटन दबाएं, फिर से विकास की गंगा बहाएं - सीपी जोशी

जयपुर । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं चित्तौडगढ़ लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी आज मावली विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे। उन्होंने भानसोल, जावड, थामला, वारणी, पलाना कलां, पलाना खुर्द, महुड़ा, सिन्दू, घोली मंगरी, मानकीयवास (माँगथला),घासा, रख्यावल, सागवा, विरधोलिया, नुरड़ा, बासलिया, खेमपुर, आमली, बडगांव, ईटाली और दुढीया में जनसंपर्क किया।

इस दौरान अनेक स्थानों पर भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और आमजन ने उन्हें फलों से तोला, पुष्प वर्षा की और पार्टी का दुपट्टा पहनाकर जोरदार स्वागत किया साथ ही जोश के साथ भारत माता की जय, जय श्री राम, फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार चार सौ पार के नारे लगाए। सीपी जोशी ने सभी का आभार जताया और बडे बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया।

 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जनता का अटूट विश्वास है। यह विश्वास इसलिए है क्योंकि आमजन ने दूसरी सरकारों के पचास साल और मोदी सरकार के दस साल के अंतर देखा और महसूस किया है।

एक तरफ वो पार्टी थी जिसने एक परिवार को ही देश मानकार काम किया तो दूसरी तरफ भाजपा की मोदी सरकार है जिसने देश को परिवार मानकर गरीब, किसान, महिला और युवा सहित समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए काम किया, देश की मजबूती के लिए काम किया।

भारतीय जनता पार्टी के पास नीति, नेता, नीयत, कार्यक्रम, कार्यकर्ता और राष्ट्र के प्रति समर्पण भाव है जबकि दूसरे राजनीतिक दल एक परिवार की पार्टी बनकर रह गए है जिनके पास ना नीति है, ना नेता है, ना नीयत, ना कार्यकर्ता है और ना कार्यक्रम है।

पिछले एक साल में कितने ही लोगों ने कांग्रेस को त्यागकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। भाजपा के पास ऐसा मजबूत नेतृत्व है जिसे आज दुनिया अपना नेता मानने मान रही है। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि भाजपा की मोदी सरकार में चित्तौडगढ़ लोकसभा क्षेत्र को विकास के पंख लगे। जो सोचा नहीं था उससे ज्यादा काम हुआ। प्रदेश में भाजपा की डबल इंजन सरकार के बनने के कुछ माह में ही मावली के बागोलिया के लिए 190 करोड़ रूपये स्वीकृत हुए और आने वाले समय में डबोक एयरपोर्ट प्रदेश का सबसे बड़ा एयरपोर्ट होगा।

पिछले दस सालों में लोकसभा क्षेत्र में नवीन रेलवे लाईन, अमान परिवर्तन, रेलवे लाईनों का दोहरीकरण एवं विद्युतिकरण, रेलवे स्टेशनों का विकास कंटेनर डिपो, वन्दे भारत, डेमू, मेमू जैसी ट्रेने, चित्तौडगढ में किशनगढ़ से अहमदाबाद सिक्सलेन रोड़, केन्द्रीय सड़क निधि से 13 सड़कों की स्वीकृति, मंगलबाड़ बाईपास, प्रतापगढ़ बाईपास, देबारी बाईपास, रिंग रोड़, हवाई क्षेत्र में उड़ानों की संख्या में बढ़ोत्तरी हुई, नये टर्मिनल और एयरोब्रिज का कार्य प्रगतिरत है, कृषि विज्ञान केन्द्र की स्थापना हुई,

किसानों को अफीम के लाईसेंस मिले, केन्द्रीय विद्यालय का नवीन भवन बना, प्रतापगढ़ में केन्द्रीय विद्यालय की स्थापना, छोटी सादड़ी में नवोदय विद्यालय की स्थापना, पीएमश्री स्कूल, रमसा, समसा, सर्व शिक्षा अभियान में आधारभूत सुविधाओ का सृजन, मेडिकल कॉलेज की स्थापना, सुपर स्पेशलिटि हॉस्पिटल बिल्डिंग, राजकीय चिकित्सालयों में आधारभूत सुविधाओं का सृजन, प्रतापगढ़ जिले में दो एकलव्य मॉडल आवासिय विद्यालयों का निर्माण, सहित शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में विभिन्न विकास कार्यों की सौगात मिली। डबल इंजन की सरकार में विकास का क्रम आगे भी यूंही चलता रहेगा। 

जनसंपर्क के दौरान विधायक प्रत्याशी कृष्ण गोपाल पालीवाल, जिलाध्यक्ष चंद्रगुप्त सिंह चौहान सहित क्षेत्र के भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Must Read: मोबाइल उठा रहा कई रहस्यों से पर्दा, OMR शीट देखकर होती थी कीमत तय

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :