एक तरफा प्यार में काटा युवती का गला: घर वाले कर रहे थे शादी की तैयारी, उठानी पड़ी खून से सनी बेटी की लाश

ये मामला जयपुर में तीन दिन पहले एक युवती की हत्या और युवक के सुसाइड की कोशिश करने का है। युवती के पिता ने युवक के खिलाफ हरमाड़ा पुलिस थाना में किडनैपिंग और हत्या का केस दर्ज करवाया है। 

जयपुर | राजधानी जयपुर में मौत से जंग लड़ रहे युवक के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। 

युवक का अभी एसएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसके ठीक होते ही पुलिस उसे गिरफ्तार करेगी।

ये मामला जयपुर में तीन दिन पहले एक युवती की हत्या और युवक के सुसाइड की कोशिश करने का है।

युवती के पिता ने युवक के खिलाफ हरमाड़ा पुलिस थाना में किडनैपिंग और हत्या का केस दर्ज करवाया है। 

पुलिस ने युवक के खिलाफ हत्या, अपहरण और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने हरियाणा नंबर की कार भी जब्त कर ली है।

नहीं पता था डोली की जगह खून से सना शव उठाना पड़ेगा...

पिता का आरोप है कि एसएमएस में भर्ती युवक एक तरफा प्यार में उनकी बेटी को जान पहचान का गलत फायदा उठाकर किडनैप कर ले गया और उसकी गला काटकर हत्या कर दी।

बेटी की हत्या से दुखी पिता ने कहा कि हम तो बेटी की शादी की तैयारी कर रहे थे, हमें क्या पता था कि उसकी डोली की जगह उसका खून से सना शव उठाना पड़ेगा।

क्या है पूरा मामला ?

2 अक्टूबर को जयपुर के हरमाड़ा थाना इलाके में लोहा मंडी के पास 23 साल की युवती जिसका नाम ज्योति बताया गया है और 26 के युवक किशन खून से लथपथ पड़े मिले थे।

जब इनकों एसएमएस अस्पताल पहुंचाया गया तो ज्योति डॉक्टरों ने ज्योति को मृत घोषित कर दिया, जबकि किशन की स्थिति गंभीर थी। अभी किशन का इलाज जारी है।

बेटी की जॉब से खुश था परिवार

हरमाड़ा के रहने वाले मृतक ज्योति के पिता सत्यनारायण सैनी ने पुलिस रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उनकी बेटी ज्योति ने दो महीने पहले ही घर के पास एक स्कूल में पढ़ाना शुरू किया था।

बेटी की जॉब लगने से पूरा परिवार काफी खुश था। वहीं, घर में अक्सर आने वाले किशन से बेटी की भी बातचीत होती थी,  किशन के मन में क्या चल रहा है इससे परिवार अंजान था।

तीन दिन पहले बेटी स्कूल गई थी, लेकिन लौटी नहीं तो परिवार को चिंता हुई और उसके बारे में पड़ताल की। 

ऐसे में पता चला कि किशन उसे घर छोड़ने के बहाने अपनी कार में किडनैप कर ले गया और पहले बेटी का गला काट दिया। फिर खुद जान देने की कोशिश की।