अजमेर लोकसभा ड्यूटी के दौरान: पत्नी और सालों ने मिलकर पुलिसकर्मी का अपहरण कर पीटा

पत्नी और सालों ने मिलकर  पुलिसकर्मी का अपहरण कर पीटा
अजमेर के गेगल थाना (gegal) क्षेत्र में पुलिसकर्मी से मारपीट का मामला
Ad

Highlights

मां के नंबर पर फोन आया की चोमू पुलिया जयपुर के पास एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल पड़ा है

मोबाइल और 20 हजार रुपए लेकर उसे गंभीर रूप से घायल कर छोड़ गए

अजमेर | अजमेर के गेगल थाना (gegal) क्षेत्र में पुलिसकर्मी से मारपीट का मामला सामने आया है. घायल पुलिसकर्मी लोकसभा चुनाव में ड्यूटी करने के लिए चूरू से अजमेर आया था. पीड़ित पुलिसकर्मी की बहन ने घायल की पत्नी और 2 सालों सहित अन्य लोगों पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दी है। जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गेगल थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

गेगल थाना पुलिस के अनुसार नवलगढ़ झुंझुनूं निवासी सीमा (sima) पत्नी नरेश कुमार (naresh kumar ) की ओर से थाने पर शिकायत दी गई है. महिला ने शिकायत में बताया कि वह राजकीय सेवा में पीटीआई के पद पर नागौर में कार्यरत है. उसका बड़ा भाई अजय कुमार राजस्थान पुलिस में पुलिस लाइन चूरू में सेवारत है.

पीड़ित महिला ने बताया कि उसका भाई की लोकसभा चुनाव में अजमेर में ड्यूटी लगी थी. 22 अप्रैल 2024 को कायड़ (kayad)  विश्राम स्थल में जाब्ते को ठहराया था. उसी दिन उसके भाई से उसकी बात हुई थी. इसके बाद उसके भाई का मोबाइल बंद हो गया था.

महिला ने बताया कि 25 अप्रैल को उसकी मां के नंबर पर फोन आया की चोमू पुलिया जयपुर के पास एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल पड़ा है, जिसके हाथ पर अजय कुमार (ajay kumar)  लिखा है. इसके बाद उसकी मां ने उसे फोन कर घटना बताई थी. इसके बाद उसके भाई को मुरलीपुरा (muralipura)  स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

पीड़ित ने बताया कि जब उसका भाई ठीक हुआ तो उसने बताया कि उसकी पत्नी राकेश (rakesh ), साला नवीन (navin ) छोटा साला और अन्य लोगों ने उसके साथ 23 अप्रैल को उसे पर जानलेवा हमला किया था. बाद में उसका अपहरण कर ले गए और मोबाइल और 20 हजार रुपए लेकर उसे गंभीर रूप से घायल कर छोड़ गए. इसकी शिकायत उनके द्वारा अजमेर एसपी को दी गई. एसपी के निर्देश पर गेगल थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Must Read: राजस्थान में 24 RPS अधिकारियों के ट्रांसफर, गृह विभाग ने जारी की लिस्ट

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :