Jalore Sirohi: भाजपा सांसदों ने जालोर-सिरोही की उपेक्षा की, 26 को न्याय करेगी जनता: वैभव गहलोत

भाजपा सांसदों ने जालोर-सिरोही की उपेक्षा की, 26 को न्याय करेगी जनता: वैभव गहलोत
Vaibhaw Gehlot
Ad

Highlights

- 8 अप्रैल को सांचौर में पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत की सभा का आयोजन

- वैभव सोमवार को सिरोही क्षेत्र में ग्रामीणजनों से करेंगे संवाद

सिरोही/जालोर 7 अप्रैल | जालोर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत ने रविवार को पिण्डवाड़ा, आबूरोड क्षेत्र में आमजन से मुलाकात और संवाद किया। इस दौरान वैभव सिरोही की पहाड़ी स्थित मातर माताजी मंदिर पहुंचे और मत्था टेककर क्षेत्र की जनता की खुशहाली की कामना की। उन्होंने कहा कि माताजी के आशीर्वाद से उन्हें लोकसभा चुनाव में जीत अवश्य मिलेगी।

वैभव ने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार ने जनता के हित के लिए काफी काम किया, कई योजनाओं का संचालन किया। लेकिन भाजपा सरकार द्वारा अब योजनाएं बंद की जा रही हैं, उनमें मिलने वाला लाभ अब लोगों को नहीं मिल रहा है।

लोगों से रोजगार छीना जा रहा है। चिरंजीवी का लाभ नहीं मिलने से आमजन बहुत परेशान है, बीमारी के इलाज के लिए भटक रहा है। इतना ही नहीं पिछले 20 साल में भाजपा सांसदों ने क्षेत्र की जनता की उपेक्षा की है। इससे जनता में भाजपा को लेकर बहुत नाराजगी है। भाजपा सांसदों की उपेक्षा से परेशान जनता 26 अप्रैल को न्याय करेगी।

इसके बाद वैभव गहलोत आबूरोड के बस स्टैंड पहुंचे और संवाद किया। यहां बड़ी संख्या में ग्रामीणों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका फूलमालाओं से उनका स्वागत किया। इस दौरान बड़ी संख्या में युवाओं ने वैभव गहलोत के साथ सेल्फी ली। जनंसपर्क के दौरान स्थान-स्थान पर जनसमूह ने वैभव को अपनी समस्याएं बताईं और उन पर भरोसा जताया। इस दौरान पूर्व विधायक संयम लोढ़ा, लीलाराम गरासिया, अशोक सैन, शाहरुख खान सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजनों ने वैभव के साथ जनसंपर्क किया। 

8 अप्रैल को सांचौर में सभा को संबोधित करेंगे पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत
पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 8 अप्रैल को सांचौर में कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत के समर्थन में आयोजित होने वाली सभा को संबोधित करेंगे। वहीं, वैभव गहलोत 8 अप्रैल को सिरोही विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे और 50 से अधिक गांवों के लोगों  से संवाद करेंगे।

वे आल्पा, रोवाडा, मनादर, कैलाशनगर, नारादरा, मोरली, पोसालिया, राडबर, खन्द्रा, खेजडिया और केशरपुरा गांवों में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

Must Read: लोकतंत्र के महापर्व का प्रथम चरण शांतिपूर्ण संपन्न, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जोशी ने मतदाताओं का जताया आभार

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :