बीकानेर नोखा से दुष्कर्म का मामला: विवाहिता को सवाई माधोपुर ले जारकर एक वर्ष तक दुष्कर्म करते रहे , लड़की के पिता व भाई भी आरोप

विवाहिता को सवाई माधोपुर ले जारकर एक वर्ष तक दुष्कर्म करते रहे , लड़की के पिता व भाई भी आरोप
बीकानेर नोखा से दुष्कर्म का मामला
Ad

Highlights

  • ससुराल जाने वाले बस स्टैंड पर एक युवक ने ठंडा पीला कर बेहोश कर सवाई माधोपुर ले जा कर एक वर्ष तक दुष्कर्म करता रहा | 
  • लड़की के पिता व भाई ने उसे ससुराल भेजने का दबाव बनाया करते तथा लड़की के पिता व भाई ने भी उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया।

बीकानेर | बीकानेर के नोखा में एक विवाहिता (married woman) को ​​​​​​सवाईमाधोपुर (swai madhopur) ले जाकर दुष्कर्म करने व एक वर्ष तक बंदी बनाकर रखने का मामला सामने आया है। वहीं पीड़िता ने पिता और भाई पर भी गलत काम करने के प्रयास किये जाने का आरोप लगाकर देर रात को मुकदमा दर्ज करवाया है।

पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि उसका विवाह नाबालिग उम्र में ही हो गया था। जिसका गौणा वर्ष 2012 में उसके परिवारजन द्वारा किया गया। गौणा विवाह करने के बाद वह अपने ससुराल में रहने लगी थी। लेकिन पति, सास, ससुर तथा जेठ, देवर, जेठानी, नणद उसके साथ दहेज के लिए मारपीट करते थे। ससुराल वाले दहेज में पैसे और एक बाइक को मायके से लेन के लिए दबाव बना रहे थे।

जिसके बाद ससुराल वालों ने उसे धक्के देकर व मारपीट कर घर से बहार निकाल दिय। उसके बाद वह अपने पिता के घर यानि पियर आ गई तथा अपने पिता व भाई के साथ अपना जीवन यापन करने लगी, लेकिन मायके में भी उसके (लड़की) पिता व भाई ने उसे ससुराल भेजने का दबाव बनाया करते तथा लड़की के पिता व भाई ने भी उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया।

लड़की ने उन सब का विरोध किया तो उसे घर से निकाल दिया। जिस पर वो अपने ससुराल के बस स्टैंड पर बैठी-बैठी रो रही थी तभी वहां पर एक युवक आया और मेरे से रोने का कारण पूछा रहा था। जिसके बाद युवक ने उसे ठंडा(कोल्ड्रिंक) पिलाया।उस ठन्डे में ऐसा कुस मिलाया हुआ था जिस वजह से वह बेहोश हो गई तो युवक अपनी कार में बैठा कर अपने साथ सवाई माधोपुर लेकर गया तथा उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये। साथ ही उसे एक वर्ष तक बंदी बना कर रखा गया| अब उसे मौका मिला तो वो उसके नजरो से बिच बचाव आई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारम्भ की है व महिला को नारी निकेतन में भिजवाया जा रहा है।

Must Read: अगर चोरी हो जाए आपका वोट तो क्या करें

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :