Rajasthan pali: पूर्व सभापति कुसुम सोनी की मवेशियों के कारण नाले में गिरने से प्रशासन हरकत में आया, भाजपाइयों ने किया जमकर विरोध, XEN को घेरा

पूर्व सभापति कुसुम सोनी की मवेशियों के कारण नाले में गिरने से प्रशासन हरकत में आया, भाजपाइयों ने किया जमकर विरोध, XEN को घेरा
पूर्व सभापति कुसुम सोनी की मवेशियों के कारण नाले में गिरने से प्रशासन हरकत में आया
Ad

Highlights

  • कोतवाल co किशोर सिंह भाटी (kishor singh bhati) के नेतृत्व में पुलिस जाप्ता मौके पर तैनात रहा। अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू होने के बाद भाजपा नेताओं ने रास्ते से जाम हटाया। नगर परिषद आयुक्त ने शुक्रवार से खुले नाले ढकवाने का काम शुरू करने का आश्वासन दिया है।
  • भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हादसा स्थल के पास रास्ता जाम कर विरोध जताया। नगर परिषद के खिलाफ नारेबाजी की। मौके पर पहुंचे आयुक्त आशुतोष आचार्य और XEN राधाकिशन जाट (radhakishan jat) को जमकर कर खरी-खोटी सुनाई।

पाली | शहर में 4 जून को नगर परिषद की पूर्व सभापति कुसुम सोनी (kusum soni) नाले में गिर गईं। इस घटना के बाद से भाजपा नेता लगातार नगर परिषद के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। शुक्रवार को एक घंटे तक रास्ता जाम किया गया।

इस दौरान कोतवाल co किशोर सिंह भाटी (kishor singh bhati) के नेतृत्व में पुलिस जाप्ता मौके पर तैनात रहा। अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू होने के बाद भाजपा नेताओं ने रास्ते से जाम हटाया। नगर परिषद आयुक्त ने शुक्रवार से खुले नाले ढकवाने का काम शुरू करने का आश्वासन दिया है।

अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू

भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हादसा स्थल के पास रास्ता जाम कर विरोध जताया। नगर परिषद के खिलाफ नारेबाजी की। मौके पर पहुंचे आयुक्त आशुतोष आचार्य और XEN राधाकिशन जाट (radhakishan jat) को जमकर कर खरी-खोटी सुनाई।

धरना स्थल पर मौजूद भाजपाई।

कहा- किसी की मौत के बाद नाले ढकवाएंगे क्या। सड़कों पर खुले घूम रहे जानवर और खुले नाले शहरवासियों की जान के दुश्मन बने हुए हैं।

अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू

इस दौरान उपसभापति ललित प्रतिमानी(lalit pratimani), पूर्व सभापति कुसुम सोनी(kusum soni), उनके पति रमेश सोनी, क्षेत्रीय पार्षद अकरम खिलेरी, पार्षद राधेश्याम चौहान, नरेश मेहता, विकास बुबकिया, लुणसिंह राजपुरोहित, जय जयवानी, ओमप्रकाश स्वामी, रमेश परिहार, मुकेश नाहर, रणजीतसिंह राजपुरोहित, निर्मल बालिया, मोहनलाल चारण, बहादूरसिंह राठौड़, अमजद अली रंगरेज, जिशान अली रंगरेज, सहित कई जने मौजूद रहे।

धरना प्रदर्शन के दौरान मौके पर तैनात पुलिसकर्मी।

नाले से अतिक्रमण हटाना शुरू

इस मामले के बाद नगर परिषद एक्शन में आया। टीम भेज नाले पर हो रखे अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई शुरू की। मामले में आयुक्त आशुतोष आचार्य (ashutosh achary) ने बताया- नाले पर हुए अतिक्रमण के कारण नाला सफाई करने में सफाईकर्मियों को दिक्कत आती है। इसलिए नाले पर जहां-जहां अतिक्रमण हो रखा है उसे हटाने की कार्रवाई शुरू की है।

सभापति-आयुक्त के खिलाफ थाने में दी रिपोर्ट

पूर्व सभापति कुसुम सोनी के नेतृत्व में कई भाजपाई धरना स्थल से पाली कोतवाली पुलिस थाना पहुंचे। उन्होंने कोतवाल किशोर सिंह भाटी को 4 जून की शाम को कुसुम सोनी के मवेशियों के कारण खुले नाले में गिरने की घटना को लेकर नगर परिषद सभापति, आयुक्त और अन्य जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ रिपोर्ट दी। रिपोर्ट पूर्व सभापति कुसुम सोनी ने दी।

Must Read: अब नहीं देनी होगी परीक्षा, डीपीसी के जरिए होंगे प्रमोशन, सीएम गहलोत की घोषणा

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :