Badmer: छत पर सो रहे युवक की रात में नुकीली चीजों से हत्या घर के अंदर भनक तक नहीं ; घर में सिर्फ भाभी, बहन और भतीजी ही मौजूद

छत पर सो रहे युवक की रात में नुकीली चीजों से हत्या घर के अंदर भनक तक नहीं  ; घर में सिर्फ भाभी, बहन और भतीजी ही मौजूद
बाड़मेर जिले के रामसर में युवक की रात में नुकीली चीजों से हत्या
Ad

Highlights

  • सुबह परिवार के लोग जगे और पांच साल की भतीजी चाचा जोगाराम को जगाने के लिए छत पर गई खून देखकर मम्मी को बुलाया |
  • किसी से विरोध की वजह से हत्या की है या कोई पारिवारिक कारणों से हुई है। इस पूरे मामले को लेकर जांच की जा रही है।

बाड़मेर | बाड़मेर जिले के रामसर थानान्तर्गत बसरा गांव की एक घटना सामने आई है जिसमें रात को घर की छत पर सो रहे युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। उस समय घर में सिर्फ युवक की भाभी, बहन और पांच साल की बच्ची (भतीजी) ही थे। सूचना मिलने पर रामसर पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर एफएसएल (फॉरेंसिक साइंस लैब) टीम ने सबूत जुटाए है। वहीं, बाड़मेर एसपी नरेंद्र सिंह मीना (narendra singh meena) मौके पर पहुंच कर मौका मुआयना किया है।

बाड़मेर जिले के रामसर थानान्तर्गत बसरा में जोगाराम की हत्या

फिलहाल युवक के शव को रामसर हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया है। पुलिस की अलग-अलग टीमों ने अपनी जांच शुरू कर दी है। युवक पर किसी नुकीली एवं धारदार चीजों से वार किया गया। उसके सिर और पेट पर नुकीली व धारदार वस्तु से हमला किया है।

पुलिस के अनुसार गुरुवार रात को गांव बसरा निवासी जोगाराम (jogaram) (18) पुत्र लालाराम(lalaram), अपनी भाभी गुड्‌डी(guddi), बहन जसू (jasu) और 5 साल की भतीजी घर में थे। जोगाराम खाना खाने के बाद घर की छत पर जाकर सो गया। वहीं शेष परिवार के सदस्य नीचे सो रहे थे। सुबह परिवार के लोग जगे और पांच साल की भतीजी चाचा जोगाराम को जगाने के लिए छत पर गई खून देखकर मम्मी को बुलाया तो उन्होंने परिवार के लोगों को बताया और उनके द्वारा रिश्तेदारों और ग्रामीणों को बुलाया। सूचना मिलने पर रामसर पुलिस मौके पर पहुंची।

छत पर सो युवक की रात में नुकीली चीजों से हत्या

एसपी नरेंद्र सिंह मीना (sp narendra singh meena) के मुताबिक बसरा (basara) गांव में जोगाराम छत पर खाना खाकर सोया गया था। सुबह मृत पाया गया। शरीर पर पेट व सिर में चाकू जैसे निशान है मोबाइल टूटा हुआ है चोटे लगी हुई है। रात को मृतक युवक फ़ोन पर लंबी (longtime) बात कर रहा था। इसकी फ़ोन की कॉल डिटेल से पता लगाया जा रहा है कि वह इतनी लंबी कल रात किससे बात कर रहा था। 

पुलिस की टीम में लगातार यह पता लगाने में जुटी हुई है कि इसकी किसी से विरोध की वजह से हत्या की है या कोई पारिवारिक कारणों से हुई है। इस पूरे मामले को लेकर जांच की जा रही है। जल्दी इस पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। अबतक पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले लिया है और परिजनों की रिपोर्ट मिलने पर मामला दर्ज कर मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम (PM) करवा कर परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द किया जाएगा।

घर की छत पर सो रहा


मौके पर फॉरेंसिक लैब की टीम ने जुटाए सबूत

पुलिस ने घटना स्थल पर एफएसएल (फॉरेंसिक साइंस लैब) की टीम बुलाया। टीम ने मौके से बारीकी/ शुद्धता से सबूत जुटाए है। पुलिस टीमों ने आसपास के लोगों से पूछताछ कर पूरी घटनाक्रम की जानकारी ली है। वहीं टीमें अलग-अलग तरीके से जांच कर रही है। वहीं मृतक के शव को रामसर हॉस्पिटल (ramsar hospital) की मॉर्च्युरी में रखवाया है।

मौके पर फॉरेंसिक लैब की टीम ने जुटाए सबूत

मृतक जोगाराम महाराष्ट्र पुणे में लकड़ी का काम करता है

बसरा गांव में जोगाराम की हत्या

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक जोगाराम और उसका भाई दोनों महाराष्ट्र (maharastra) के पुणे में लकड़ी काम करते है। 10-15 दिन पहले ही जोगाराम गांव आया था। वहीं भाई पुणे (pune) में है। मृतक के माता-पिता का कुछ साल पहले देहांत हो चुका है। घटना के वक्त मृतक, उसकी भाभी, सिस्टर, और भतीजी ही थे।

Must Read: नागौर में महंगाई राहत शिविर में भिड़ गए कांग्रेस जिलाध्यक्ष और भाजपा नेता

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :