AAP का डोर-टू-डोर कैंपेन लॉन्च : अरविंद केजरीवाल की गारंटी18 सितंबर से जन-जन तक पहुंचेंगी

अरविंद केजरीवाल की गारंटी18 सितंबर से जन-जन तक पहुंचेंगी
Ad

Highlights

जयपुर में अपना डोर-टू-डोर कैंपेन लॉन्च कर दिया है। इस कैंपेन के जरिए पार्टी नेता अब जनता के बीच जाएंगे और लोगों से संवाद करेंगे। बता दें कि 4 सितंबर को आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान ने राजस्थान को 7 गारंटियां दी थीं। 

जयपुर | AAP Door-To-Foor Campaign Launched : राजस्थान में पांव पसार रही आम आदमी पार्टी अब जन-जन तक पहुंचने की तैयारी कर रही है। 

इसके लिए आप ने गुरूवार को जयपुर में अपना डोर-टू-डोर कैंपेन लॉन्च कर दिया है। इस कैंपेन के जरिए पार्टी नेता अब जनता के बीच जाएंगे और लोगों से संवाद करेंगे।

बता दें कि 4 सितंबर को आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान ने राजस्थान को 7 गारंटियां दी थीं। 

गुरूवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा ने प्रदेश कार्यालय से अरविंद केजरीवाल की गारंटी के डोर-टू- डोर कार्यक्रम को लॉन्च किया। 

भाजपा-कांग्रेस रहे निशाने पर

कार्यक्रम की लॉन्चिंग के दौरान प्रदेश प्रभारी ने बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज हमारे सामने जो सियासी दल चुनाव लड़ रहे हैं वो धनवान लोगों की पार्टी है उनके पास पैसे समेत ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स है, तो वहीं दूसरी प्रदेश की सत्ता पर काबिज कांग्रेस पार्टी है। 

जबकि आम आदमी पार्टी की सबसे बड़ी ताकत हमारे कार्यकर्ता हैं। जो हर समय जनता के लिए और पार्टी के लिए तैयार रहते हैं इन्हीं कार्यकर्ताओं की दम पर आम आदमी पार्टी चुनावी मैदान में ताल ठोक रही है।

प्रदेश प्रभारी ने कहा अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान ने राजस्थान को 7 गारंटियां दी थीं। अब हमनें उन 7 गारंटियों को प्रदेश के हर घर तक ले जाने की योजना बनाई है।

14 पेज की एसओपी में 7 गारंटियों को राजस्थान के घर-घर तक पहुंचाने की डिटेल दी गई है। 

ऐसा रहेगा कार्यक्रम 

विनय मिश्रा ने कहा कि शुक्रवार को हमारे जितने लोकसभा प्रभारी और जिला प्रभारी जिला मुख्यालय और लोकसभा मुख्यालयों में प्रेसवार्ता करेंगे उसके साथ ही प्रदेश से कुछ पदाधिकारियों को चिन्हित किया गया है जो वहां जाकर एसओपी के बारे में ट्रेनिंग देंगे। 

शनिवार को लोकसभा प्रभारी और जिला प्रभारी विधानसभावार जाकर ट्रेनिंग देंगे। 

प्रदेश प्रभारी ने कहा कि ट्रेनिंग के बाद 18 सितंबर से आम आदमी पार्टी इस कैंपेन को जमीन पर उतार देगी। 

ये कैंपेन जो लॉन्च किया गया है इसमें हमारी पार्टी के सभी पदाधिकारियों को शामिल किया गया है जो गांवों में जाकर डोर-टू- डोर कैंपेन चलाएंगे उसे मॉनिटर भी किया जाएगा।

विनय मिश्रा ने कहा कि इस कैंपेन में प्रदेश स्तर के पदाधिकारियों के साथ ही प्रदेश  के सभी 7 सह-प्रभारियों को भी हम विधानसभाओं में लगाएंगे जो वहां रहकर कैंपेन को मॉनिटर करेंगे। 

हमारे कैंपेन की डेडलाइन 30 सितंबर है जिसमें हमारे सह-प्रभारियों के साथ मैं भी मौजूद रहूंगा। 

विनय मिश्रा ने कहा कि इन 15 दिनों में हमारी गारंटियां प्रदेश  के घर-घर पहुंच तक पहुंच जाएंगी। इसके साथ ही प्रदेश में जनसंवाद कैंपेन भी लॉन्च करने जा रहे हैं जो जिलों की हर विधानसभा में जनसंवाद करके अरविंद केजरीवाल जी के अगले कार्यक्रम में उसे अमल में लाने की कोशिश करेंगे।

एप्प के जरिए होगी कार्यक्रम की मॉनिटरिंग

आप प्रदेश महासचिव विश्वेंद्र सिंह ने बताया कि हम डोर-टू-डोर कार्यक्रम की मॉनिटरिंग एक एप्प के जरिए करेंगे। 

जिसमें हमारा कार्यकर्ता जिस गांव में जाएगा वो पार्टी के मिस्ड कॉल नंबर पर मिस्ड कॉल करेगा जिसके बाद एक कोड जनरेट होगा जिसे हम गारंटी कार्ड में लिखकर उस एप्प में रजिस्टर करेंगे। 

जिससे मॉनिटरिंग होगी कि किस विधानसभा, किस लीडर ने कितना काम किया है? 

इस एक्टिविटी को हम टॉप-10 लीडर्स आम आदमी पार्टी, प्रदेश प्रभारी और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री जी के पेज से चयन करके निकालेंगे।  

Must Read: सीएस उषा शर्मा को एक्सटेंशन, वीनू गुप्ता नहीं बन पाएंगी सीएस!

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :