Jalore Sirohi: वैभव को आपको सौंप रहा हूं : अशोक गहलोत की भावुक अपील कहा नामांकन का मुहूर्त चार अप्रैल को

वैभव को आपको सौंप रहा हूं : अशोक गहलोत की भावुक अपील कहा नामांकन का मुहूर्त चार अप्रैल को
Ashok Gehlot in Jalore
Ad

Highlights

वैभव को इस बार जालोर-सिरोही को सौंप रहा हूं। देश के दो मुख्यमंत्री जेल में बैठे हैं, बहुत विकट परिस्थितियों में चुनाव हो रहे हैं। इस दौरान उनके बेटे वैभव भी उनके साथ थे। सामतीपुरा रोड़ पर स्थित चामुंडा गार्डन में कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक ली। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के 12 नेताओं के अकाउंट फ्रिज किए गए, जो गलत है।

जालोर । राजनीतिक उतरार्ध में अशोक गहलोत ने अपने बेटे वैभव गहलोत को जालोर—सिरोही से जिताने के लिए भावुक अपील की है। गहलोत ने जालोर में कहा कि वैभव को आपको सौंप रहा हूं। शनिवार की शाम पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत वैभव गहलोत को जालोर-सिरोही से टिकट मिलने के बाद पहली बार जालोर पहुंचे। 

उन्होंने कहा कि वैभव को इस बार जालोर-सिरोही को सौंप रहा हूं। देश के दो मुख्यमंत्री जेल में बैठे हैं, बहुत विकट परिस्थितियों में चुनाव हो रहे हैं। इस दौरान उनके बेटे वैभव भी उनके साथ थे। सामतीपुरा रोड़ पर स्थित चामुंडा गार्डन में कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक ली। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के 12 नेताओं के अकाउंट फ्रिज किए गए, जो गलत है।

नामांकन का मुहूर्त चार अप्रैल को
गहलोत ने बताया की वैभव के नामाकंन का 4 अप्रैल को मुहूर्त निकला हैं। उस मुहूर्त में वैभव अपना नामांकन भरेंगे। इस दौरान होने वाली रैली के लिए उन्होंने हर गांव, हर घर से मतदाता को लाने की अपील की। साथ ही कहा कि जालोर में समस्या बहुत ज्यादा हैं। जिला मुख्यालय का स्वरूप निखरना चाहिए। मेडिकल कॉलेज के साथ पांच सौ बेड का हॉस्पिटल बनेगा, तब पता चलेगा कि यह जिला मुख्यालय हैं। टाउन हॉल बन रहा हैं। यह हमारे द्वारा दिया गया हैं।

उन्होंने जालोर-सिरोही में विकास को लेकर पदाधिकारियों से सुझाव मांगे। उन्होंने कहा कि आज सिर्फ घर-घर के लोगों को समझाने के लिए मीटिंग रखी हैं और वैभव गहलोत को मैं आज जालोर-सिरोही की जनता को सौप रहा हूं। आप सब को वैभव गहलोत बनकर चुनाव लड़ना हैं। साथ ही जालोर-सिरोही के विकास के मुद्दों पर लड़ना हैं कि यहां विकास कैसे हो।

कार्यकर्ताओं से होटल में करेंगे मुलाकात
गहलोत बैठक के बाद बागोड़ा रोड स्थित होटल गिटको में आज और कल जिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से बात कर चुनाव जीतने पर चर्चा करेगे। इस दौरान मंच पर वैभव गहलोत, हेमसिंह शेखावत, समरजीत सिंह, रतन देवासी, सुखराम vishnoi, पुखराज पाराशर, ऊमसिंह, सवाराम पटेल, रमिला मेघवाल व सरोज चौधरी समेत कई पदाधिकारी मौजूद रहे। मंच संचालन योगेन्द्र सिंह कुम्पावत ने किया।

Must Read: राहुल का दावा- एक साथ मिलकर BJP को हराएंगे, शाह बोले- कितने भी हाथ मिला लो, एक साथ नहीं आ सकते

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :