कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ का ऐलान: जनता का प्रचंड बहुमत खिलाएगा भाजपा का कमल

जनता का प्रचंड बहुमत खिलाएगा भाजपा का कमल
Colonel Rajyavardhan Singh Rathore
Ad

Highlights

जयपुर की झोटवाड़ा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ (Rajyavardhan Singh Rathore) ने विराटनगर से भाजपा प्रत्याशी कुलदीप धनकड़ की सभा को अपने भाषण से यादगार बना दिया।

जयपुर | राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन पूरा हो चुका है। 

ऐसे में अब सभी प्रत्याशी फ्री माइंड होकर चुनाव प्रचार में जुट गए हैं और जनता के बीच पहुंचना शुरू कर दिया है। 

ऐसे में जयपुर की झोटवाड़ा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ (Rajyavardhan Singh Rathore) ने विराटनगर (Viratnagar) से भाजपा प्रत्याशी कुलदीप धनकड़ (Kuldeep Dhankar) की सभा को अपने भाषण से यादगार बना दिया।

कर्नल राज्यवर्धन ने कहा कि भाजपा हमारा परिवार है और एक एक कार्यकर्ता इसकी ताकत है जो बिना किसी के बहकावे में आए संगठन के हर निर्णय को सर्वाेपरि मानकर काम करता है। 

भाजपा का यह कार्यकर्ता भलिभांति जानता है कि भाजपा ही एकमात्र ऐसा राजनैतिक दल है जिसमें छोटे से छोटा कार्यकर्ता बड़े पद पर पहंुच सकता है और संगठन के मुखिया का निर्णय सभी के हित में होता है। 

यही कारण है कि आज भाजपा विश्व का सबसे बड़ा राजनैतिक संगठन बन चुका है।

कर्नल राज्यवर्धन ने कहा कि 25 नवंबर को प्रदेश की जनता मोदी गारंटी पर मोहर लगाएगी। 

राजस्थान में भाजपा का कार्यकर्ता जिस समर्पण और एकजुटता के साथ काम कर रहा है, उससे यह तय है कि 3 दिसंबर को प्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा का कमल खिलेगा।

इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में पश्चिम विहार, चित्रकूट, बडवाली ढ़ाणी, ढाका नगर, गोकुलपुरा, गोपालपुरा रोड़, निवारू रोड़, हाथोज और पीथावास में जनसंपर्क कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

Must Read: राजस्थान की ज्योति मोर्या- पति ने पढ़ा लिखाकर बनाया इंस्पेक्टर, प्रेमी के साथ मिलकर पत्नि ने ली जान

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :