राहुल गांधी का राजस्थान दौरा: एक साथ खिल-खिलाते दिखे सीएम गहलोत और सचिन पायलट, राहुल बोले- हम साथ-साथ हैं

एक साथ खिल-खिलाते दिखे सीएम गहलोत और सचिन पायलट, राहुल बोले- हम साथ-साथ हैं
Ashok Gehlot - Sachin Pilot
Ad

Highlights

राहुल गांधी के राजस्थान आगमन पर दो खेमों में बंटे नजर आ रहे कांग्रेस नेता भी एकसाथ नजर आए। पांच साल से दूरियों और बयानबाजी को लेकर चर्चित रहे सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और सचिन पायलट (Sachin Pilot) भी काफी समय बाद एक साथ मुस्कुराते नजर आए। 

जयपुर | कांग्रेस सरकार रिपीट करने के इरादे से पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) राजस्थान पहुंच चुके हैं। 

राहुल राजस्थान में चली आ रही हर 5 साल में सत्ता बदलने की रिवाज तोड़ने के लिए गुरुवार को राजस्थान में तीन जनसभाओं को संबोधित कर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाएंगे।

राहुल गांधी के राजस्थान आगमन पर दो खेमों में बंटे नजर आ रहे कांग्रेस नेता भी एकसाथ नजर आए। 

पांच साल से दूरियों और बयानबाजी को लेकर चर्चित रहे सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और सचिन पायलट (Sachin Pilot) भी काफी समय बाद एक साथ मुस्कुराते नजर आए। 

इनके साथ ही प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी मौजूद रहे। 

इतने समय बाद तीनों नेताओं को एक साथ खिल-खिलाते हुए देख मीडियाकर्मी भी खुद को रोक नहीं पाए और राहुल गांधी के आते ही उनसे एकसाथ दिखने पर सवाल कर ही डाला। 

जिस पर राहुल गांधी ने भी कहा कि हम एक साथ नजर नहीं आ रहे हैं बल्कि एक साथ हैं और एक साथ रहेंगे। कांग्रेस पार्टी यहां स्वीप कर चुनाव जीतेगी। 

आपको बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भी सीएम गहलोत और पायलट अपनी वर्चस्व की लड़ाई भूलकर एक होते दिखाई दिए थे। खुद राहुल गांधी ने दोनों नेताओं की बैठक लेकर पार्टी के लिए एक होने के निर्देश दिए थे। 

राहुल गांधी की तीन सभाएं

राहुल गांधी आज चूरू के तारानगर, हनुमानगढ़ के नोहर और श्रीगंगानगर के सादुलशहर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। 

बता दें कि चूरू जिले के तारानगर में भाजपा के टिकट पर नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के सामने कांग्रेस के नरेंद्र बुढ़ानिया मैदान में हैं। ऐसे में इस सीट पर कांटे का मुकाबला माना जा रहा है। 

राहुल इसके बाद हनुमानगढ़ जिले के नोहर में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद सादुलशहर में सभा करने के बाद राहुल तीन-चार दिन राजधानी जयपुर में डेरा डाले रहेंगे।

कांग्रेस की चुनावी कार्यक्रम के अनुसार, राहुल गांधी 19 नवंबर को राजधानी जयपुर में रोड शो और जनसभा भी करेंगे। 

इसके अलावा राहुल की बाड़मेर, पिलानी, उदयपुर शहर, मुंडावर और अलवर ग्रामीण में भी जनसभा प्रस्तावित है। 

Must Read: जयपुर सांसद ने कहा, अशोक गहलोत पत्रकारों को विज्ञापन के नाम पर धमकाते हैं

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :