दो भीषण सड़क हादसों से कांपा नागौर: 7 की मौत, कई घायल

7 की मौत, कई घायल
Nagaur Accident
Ad

Highlights

रविवार को नागौर जिले के नागौर-लाडनूं नेशनल हाईवे-58 अमरपुरा गांव के पास बस और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 20 लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। 

नागौर | Nagaur Road Accident: राजस्थान के नागौर जिले के लिए रविवार बेहद भारी बनकर आया। यहां एक के बाद एक दो सड़क हादसों में 7 लोगों की जान चली गई। 

पहले एक जीप ने बाइक सवार 3 लोगों को कुचल दिया फिर सुबह बस और ट्रक भिड़ंत में 4 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। पहला हादसा खींवसर में देर रात 2 बजे के करीब हुआ। जबकि दूसरा एक्सीडेंट अमरपुरा में हुआ। 

रविवार को नागौर जिले के नागौर-लाडनूं नेशनल हाईवे-58 अमरपुरा गांव के पास ये भीषण हादसा हुआ है। बस और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 20 लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। 

बताया जा रहा है कि यहां आज सुबह 8ः50 बजे एक निजी बस और ट्रक की जबरदस्त टक्कर हो गई जिसमें 4 लोगों की जान चली गई है। 

कई लोग बुरी तरह से घायल हैं। जिनकों अस्पताल ले जाया गया है। हादसे में मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है क्योंकि कई घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। 

हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया। घायलों की मदद के लिए स्थानीय लोग दौड़ और उन्हें बस से बाहर निकाला। 

लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी जानकारी। जिसके बाद नागौर एडीएसपी सुमित कुमार, सीओ ओमप्रकाश गोदारा और नागौर सदर पुलिस मौके पर पहुंचे। 

पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए नागौर जेएलएन अस्पताल भिजवाया। बताया जा रहा है 3 घायलों की हालत गंभीर है जिन्हें हायर सेंटर जोधपुर रेफर किया गया है।

Must Read: क्षत्रिय युवक संघ के संस्थापक और पूर्व सांसद तन सिंह की धर्मपत्नी बाईराज कँवर का देहांत

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :