RAJASTHAN BIKANER: बीकानेर में बढ़ रहे है अपराध या अपराधी एक दिन में दो युवको की मौत कारण का खुलासा नहीं

बीकानेर में बढ़ रहे है अपराध या अपराधी एक दिन में दो युवको की मौत कारण का खुलासा नहीं
शहर में दो युवकों की दर्दनाक मौत
Ad

Highlights

  • युवक की पहचान विक्रम पुत्र बजरंग (vikram s/o bajarang) निवासी चुंगी चौकी के रूप में हुई है।
  • मृतक की पहचान राहुल पुत्र राजेंद्र (rahul s/o rajendra) निवासी चौखूंटी मोहल्ला के रूप में हुई है।

बीकानेर | बीकानेर शहर में शुक्रवार को दो अलग-अलग जगह युवकों की लाश मिली है।  इसमें एमएम ग्राऊंड (MM ground) के पीछे एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव देर रात से ग्राउंड के पीछे पड़ा था। सुबह आस पड़ौस के लोगों ने देखकर पुलिस को फोन किया। फिलहाल शव को पीबीएम (PBM) अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है।

जवाहर नगर में एमएम ग्राउंड के पास ये शव पड़ा था

मृतक के मुंह से झाग निकल रहा था। उसके शर्ट का एक हिस्सा फटा हुआ था। ऐसे में उसकी मौत को संदिग्ध माना जा रहा है। युवक की पहचान विक्रम पुत्र बजरंग (vikram s/o bajarang) निवासी चुंगी चौकी के रूप में हुई है। नयाशहर पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना कर दी, जिसके बाद वे पीबीएम (PBM) अस्पताल पहुंच गए। फिलहाल ऐसा कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है। पोस्टमार्टम होने के बाद ही पता  होगा कि मौत का कारण क्या हो सकता है?

दूसरा रेलवे पटरी के पास मिला शव

लालगढ़(lal gadh) रेलवे स्टेशन से चौखूंटी की ओर पटरी के पास एक युवक का शव मिला। मृतक की पहचान राहुल पुत्र राजेंद्र (rahul s/o rajendra) निवासी चौखूंटी मोहल्ला के रूप में हुई है। मृतक के सिर पर चोट का निशान है। राहुल की मौत का कारण भी अभी पता नहीं चला है। फिलहाल पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है। जहां पोस्टमार्टम के बाद ही परिजनों के सौपा दिया जाएगा।

दोनों शवों को पीबीएम हॉस्पिटल की मोर्चरी तक पहुंचाने में असहाय सेवा संस्थान (Helpless Service Institute) और खिदमतगार खादिम (servant servant) सोसायटी के सेवादारों ने सहयोग किया। इनमें सोएब, ताहिर हुसैन, मोहम्मद जुनैद, राजकुमार खड़गावत, रमजान अली, अब्दुल सत्तार आदि जनो द्वारा मृत शवों को मोर्चरी तक पहुंचाने में सफल हुए |

Must Read: कोटा के कोचिंग छात्र मनजोत छाबड़ा के परिवार की योगी-मोदी से इंसाफ की गुहार

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :