जयपुर ट्रिपल मर्डर की गुत्थी सुलझी: विवाहिता और दो बच्चों का कातिल दुकानदार से बोला- चाकू ऐसा हो जिससे मांस काटा जा सके

विवाहिता और दो बच्चों का कातिल दुकानदार से बोला- चाकू ऐसा हो जिससे मांस काटा जा सके
Ad

Highlights

हत्या का पहले से ही प्लान बना चुका आरोपी शिव प्रताप जब चाकू खरीदने पहुंचा तो उसने दुकानदार से कहा कि उसे एक ऐसा चाकू चाहिए, जिससे मांस काटा जा सके। 

जयपुर | जयपुर पुलिस ने कुछ ही घंटों में बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए ट्रिपल मर्डर की गुत्थी को सुलझा लिया है। 

राजधानी जयपुर के मालवीय नगर थाना क्षेत्र के झालाना स्थित खटीकों के मोहल्ले में बुधवार शाम हुए विवाहिता और उसके दो बच्चों के कत्ल में हैरान करने वाली बात उजागर हुई है। 

गुरूवार सुबह ही पुलिस ने इस हत्याकांड से पर्दा उठा दिया है और आरोपी की पहचान कर उसे दबोचने की तैयारी कर रही है। 

कौन निकला सुमन और दो बच्चों का कातिल ?

हत्या के आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस ने छानबीन करते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिसमें आरोपी भागता हुआ नजर आया था। सीसीटीवी फुटेज में हत्यारे का चेहरा साफ नजर आ रहा है।

इसके बाद पुलिस ने इलाके में लोगों से पूछताछ की और उस दुकान तक पहुंच गई जहां से आरोपी ने हत्या में काम लिया गया चाकू खरीदा था। 

पुलिस ने जब हत्यारे के फोटो और वीडियो दुकानदार लक्ष्मण को दिखाए तो उसने आरोपी की पहचान कर ली।

आरोपी की पहचान होने पर पुलिस भी एक बारगी तो हैरान रह गई। ट्रिपल मर्डर को अंजाम देने वाला हत्यारा उनका पड़ोसी  शिव प्रताप निकला। 

दुकानदार से कहा- चाकू ऐसा हो जिससे मांस काटा जा सके

बताया जा रहा है कि हत्या की प्लानिंग के तहत आरोपी ने कुछ दिन पहले ही नए कपड़े, रूमाल, मफलर, कमीज और हत्या करने लिए चाकू खरीदा था। 

हत्या का पहले से ही प्लान बना चुका आरोपी शिव प्रताप जब चाकू खरीदने पहुंचा तो उसने दुकानदार से कहा कि उसे एक ऐसा चाकू चाहिए, जिससे मांस काटा जा सके। 

शिव प्रताप की इसी बात से दुकानदार को उसका चेहरा याद रह गया और जब पुलिस ने हत्यारे की फोटो दिखाई तो दुकानदार ने उसे आसानी से पहचान लिया। 

हालांकि, आरोपी अभी फरार है। पुलिस की टीमें आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

पुलिस आरोपी शिव प्रताप के परिजनों से पूछताछ कर रही है। 

इसलिए कर दिया मर्डर

पुलिस की पूछताछ में मृतका सुमन के पति लक्ष्मण सिंह बिष्ट ने बताया कि कुछ दिन पहले ही उनकी अपने पड़ोसी शिव प्रताप से नाली के पानी और गाड़ी की पार्किंग को लेकर झगड़ा हुआ था।

इसके बाद से शिव प्रताप उनके परिवार पर खार खाए बैठा था। उनसे बोलचाल बंद कर दी थी। शिव प्रताप उसके घर के सामने रहता है। वह कोई भी काम नहीं करता था और कॉलोनी में घूमता रहता था। 

बता दें कि जयपुर के मालवीय नगर थाना क्षेत्र के खटीकों के मोहल्ले में बदमाश ने एक घर में घुसकर 23 साल की विवाहिता सुमन बिष्ट और उसके 5 साल के बेटे जिव्यांश व 2 साल के हव्यांश की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी।  दिन में ही इस वारदात को अंजाम देकर बेखौफ आरोपी मौके से फरार हो गया।

Must Read: राजस्थान में चौंकाने वाला मामला, नहीं मानी बात तो...

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :