rajasthan: भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ताओं के दम पर लोकसभा की सभी 25 सीटें होगी भाजपा की झोली में - सीपी जोशी

भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ताओं के दम पर लोकसभा की सभी 25 सीटें होगी भाजपा की झोली में - सीपी जोशी
churu rajasthan cm bhajan lal sharma bjp chief cp joshi (1)
Ad

Highlights

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी झुंझुनूं और चूरू में क्लस्टर कार्यकर्ता और कोर कमेटी बैठक मे शामिल हुए

प्रत्येक बूथ पर 370 वोट बढाकर भाजपा को दिलानी है ऐतिहासिक विजय - सीपी जोशी

जयपुर, 20 मार्च . मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी आज झुंझुनूं के राजघराना रिसोर्ट में अलवर, सीकर व झुंझुनूं लोकसभा और चूरू के दा ग्रांड शेखावाटी होटल में बीकानेर, चूरू व श्रीगंगानगर लोकसभा की क्लस्टर कार्यकर्ता, कोर कमेटी की बैठक में शामिल हुए और भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से संवाद कर आगामी कार्यक्रमों के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए।  

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ताओं के दम पर लोकसभा चुनाव में राजस्थान की 25 की 25 सीटें भाजपा की झोली में होगी। फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार के ध्येय को ध्यान में रखते हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाकर भाजपा को ऐतिहासिक जीत दिलानी है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विजयी माला पहनानी है। इसके लिए योजना के अनुसार तीव्रता से काम करना है। 

churu rajasthan cm bhajan lal sharma bjp chief cp joshi (1)

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि देश की जनता को मोदी गारंटी की गारंटी पर विश्वास है, यह अटूट विश्वास ही भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ताकत है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जो कहते है वो करते है, असंभव को संभव करने की ताकत और क्षमता अगर किसी में है तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी में है। जनता देख रही है कि भाजपा की नीति और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विश्वास के चलते  विधासभा चुनाव के समय और अब लोकसभा चुनाव के समय भी कांग्रेस सहित अनेक राजनैतिक दलों के नेता और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहें है। 

churu rajasthan cm bhajan lal sharma bjp chief cp joshi (1)

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रदेश में पूर्व की कांग्रेस सरकार ने पांच साल जनहित के मुद्दों पर सिर्फ राजनीति की, विकास का कोई काम नहीं किया। अंतिम 6 माह में जनता को खोखली योजनाओं से लुभाने का प्रयास किया।

churu rajasthan cm bhajan lal sharma bjp chief cp joshi (1)

दूसरी तरफ भाजपा की डबल इंजन सरकार है, जिसमें मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पहले दिन से जनहित के मुद्दों पर कार्य करना प्रारंभ कर दिया।

churu rajasthan cm bhajan lal sharma bjp chief cp joshi (1)

450 रूपये में गैंस सिलेंडर, किसान सम्मान निधि और पेंशन में बढ़ोतरी, पेपर लीक के आरोपियों पर कार्रवाई के लिए एसआईटी का गठन, अपराधों पर नियंत्रण एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का गठन किया साथ ईआरसीपी एवं यमुना जल समझौता जैसे ऐतिहासिक निर्णय लिए। भाजपा की डबल इंजन की सरकार में देश और प्रदेश का दुगनी गति से विकास होगा। 

churu rajasthan cm bhajan lal sharma bjp chief cp joshi (1)

कार्यक्रम के दौरान केन्द्रीय मंत्री एवं अलवर से भाजपा प्रत्याशी भूपेन्द्र यादव, बीकानेर से भाजपा प्रत्याशी अर्जुन लाल मेघवाल, प्रदेश सह प्रभारी श्रीमती विजया राहटकर, पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां सहित जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

Must Read: स्वाति मालीवाल से कथित बदसलूकी मामले पर आम आदमी पार्टी और बीजेपी आमने-सामने

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :