मिशन दिल्ली:  राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा 'मिशन दिल्ली' पर झोंक रहे ताकत

 राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा 'मिशन दिल्ली' पर झोंक रहे ताकत
मिशन दिल्ली
Ad

Highlights

भजनलाल शर्मा के विभिन्न राज्यों में धूममय चुनावी दौरे जारी हैं

सीएम भजनलाल आज शाम 5 बजे पश्चिम दिल्ली के गांव नानाखेड़ी चौक पहुंचेंगे

जयपुर। राजस्थान सीएम (CM) भजनलाल शर्मा के विभिन्न राज्यों में धूममय चुनावी दौरे जारी हैं। शर्मा फिलहाल राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में यात्रा करते हुए भाजपा (BJP) प्रत्याशियों के समर्थन में वोट अपील कर रहे हैं।

सोमवार को जहां मुख्यमंत्री ने नई दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा (BJP) प्रत्याशी बंसुरी स्वराज के समर्थन में सार्वजनिक सभा की, वहीं आज उनका पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कमलजीत सेहरावत और दिल्ली दक्षिण लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी के समर्थन में रोड शो (Road show) करने का कार्यक्रम है।

कार्यक्रम के अनुसार सीएम (CM) भजनलाल आज शाम 5 बजे पश्चिम दिल्ली के गांव नानाखेड़ी चौक पहुंचेंगे, जहां वे भाजपा उम्मीदवार कमलजीत सेहरावत के समर्थन में रोड शो (Road show) करेंगे।

इसके बाद वे रात साढ़े 8 बजे दक्षिण दिल्ली के छतरपुर में संजय कॉलोनी पहुंचेंगे जहां देर रात तक वे उम्मीदवार रामवीर सिंह बिधूड़ी के समर्थन में रोड शो (Road show) करेंगे।

दिल्ली की सभी सीटें BJP जीतेगी 

दिल्ली में प्रचार करने के दौरान CM भजनलाल शर्मा ने दिल्ली की सभी सातों लोकसभा सीटें जीतने का दावा करते हुए कहा कि दिल्ली की लोकसभा की सातों सीटें तो हम ही जीतेंगे , साथ ही आने वाले समय में दिल्ली में भी BJP की ही सरकार बनेगी।

वहीं दिल्ली सरकार और सीएम (CM) अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, ‘अरविंद केजरीवाल के नाटक को दिल्ली की जनता जान गई है। एक तरफ वे पंजाब में कांग्रेस से लड़ रहे हैं, वहीं दिल्ली और हरियाणा में दोस्ती निभा रहे हैं। जब केजरीवाल सत्ता में आए थे, तब गरीबी हटाओ का नारा दे रहे थे। लेकिन अब वो खुद भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं और जमानत पर बाहर है।’

 400 पार होगा 4 जून को