Sirohi: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में सिरोही और माउंट आबू में रही यह​ स्थिति

Ad

Highlights

इस दौरान राजपूत समाज के लोगोंं ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या को निंदनीय बताते हुए कड़ेशब्दों में भर्त्सना की और हत्यारो को फांसी की सजा या एनकाउंटर करने की मांग करते हुए मुआवजे की मांग की।

सिरोही | राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्याकांड को लेकर आज राजपूत समाज में आक्रोश देखने को मिला. सिरोही जिलेभर में बंद का आह्वान किया गया था.

सुबह से यही पूरा बाजार बंद नजर आया वही राजपूत समाज के लोगों के साथ सर्व समाज लोगों ने समर्थन देते हुए सरजावाव दरवाजे के बाहर पहुचे. जहा जमकर नारेबाजी करते हुए एकत्रित हुए और उसके बाद नारेबाजी करते हुए राजपूत समाज समेत कई संगठनों के पदाधिकारी व व्यापारियों ने मिलकर प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां पर कलेक्ट्रेट गेट के बाहर जमकर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की वहीं लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की उसके बाद एक प्रतिदिन मंडल जिला कलेक्टर डॉ भंवरलाल को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सोपा और ज्ञापन में उन्होंने हत्यारों को फांसी की सजा व मुआवजे की मांग की..इस दौरान राजपूत समाज के लोगोंं ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या को निंदनीय बताते हुए कड़ेशब्दों में भर्त्सना की और हत्यारो को फांसी की सजा या एनकाउंटर करने की मांग करते हुए मुआवजे की मांग की।

Must Read: राजस्थान में आरएएस अधिकारियों के तबादले, बदले गए अतिरिक्त संभागीय आयुक्त-एडीएम, आरयू में RAS मूलचंद रजिस्ट्रार पद पर नियुक्त

पढें राज्य खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :