जालोर सिरोही लोकसभा : स्वीप की गतिविधि छात्र-छात्रों द्वारा रैली , रंगोली निकाल कर की गयी

स्वीप की गतिविधि छात्र-छात्रों द्वारा रैली , रंगोली निकाल कर की गयी
जालोर सिरोही लोकसभा
Ad

Highlights

शिवगंज : क्षेत्र के विद्यालय एवं महाविद्यालय के छात्र-छात्रों द्वारा SWEEP की गतिविधियों में रंगोली एवं रैली निकाली | 


शिवगंज| राजकीय महाविद्यालय शिवगंज में स्वीप गतिविधि अंतर्गत लोकसभा चुनाव को लेकर 100 प्रतिशत मतदान के लिए गुरुवार को मतदाता जागरुकता रैली निकाली। प्रभारी डॉ. बंशीलाल ने बताया कि महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने मतदान स्लोगन, नारे एवं पोस्टर के साथ बढ़चढ़ कर रैली में भाग लिया। प्राचार्य प्रो. (डॉ.) रवि शर्मा ने प्रथम वोटर अपील, वोटर हेल्पलाइन एप, दिव्यांग मतदाताओं के शत प्रतिशत मतदान के लिए विद्यार्थियों से अपने बूथ एवं शहर में जागरूकता लाने का आह्वान कर रैली को रवाना किया।

रैली में यामिनी सोलंकी ने मतदान संकल्प, ऑनलाइन लिंक से संकल्प-पत्र भरने शपथ-पत्र डाउनलोड करने और मतदाताओं से संकल्प पत्र भरने के लिए प्रेरित किया। रैली में अंजली कविया, राहुल कुमार मुनीम, देवेंद्र देवासी मांगीलाल, गुलाम, शंकर सोनल, तेजा राम, संगीता सहित कई विद्यार्थी उपस्थित रहे।

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय दादावाड़ी शिवगंज में गुरुवार को विद्यार्थियों ने रैली निकाली। रंगोली प्रतियोगिता में भाग लिया। प्रधानाचार्य डॉ. हरवंतसिंह मेड़तिया ने बताया कि विद्यार्थियों ने विद्यालय में रंगोली बनाई एवं इसके पहले रैली निकाली। बीएलओ रमेशचन्द्र आगलेचा ने बताया कि साइमा, डिम्पल, सानिया, अंजली, नफसीन व सीता ने रंगोली बनाई। रैली निकाल शत-प्रतिशत मतदान के लिए प्रेरित किया। राजेंद्र कुमार गहलोत, वेलाराम मीणा, जोराराम मेघवाल व नरेंद्र कुमार उपस्थित रहे।

लोकसभा चुनाव 2024 स्वीप कार्यक्रम के तहत राबाउमावि शिवगंज की एनएसएस छात्राओं ने गुरुवार को मतदाता जागरूकता रैली निकाली। प्राचार्य हनवंत सिंह सिंह ने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली विद्यालय से रवाना होकर शहर के बाजार समिति विभिन्न मोहल्लों से होकर गुजरी।

रैली में छात्राओं ने मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित किया एवं जागरूकता का संदेश दिया। रैली दोपहर को पुनः विद्यालय पहुंच कर संपन्न हो गई। गिरधारी लाल, कुशल सोलंकी, राजूराम बाजिया, निधि सिंह व किरण मीणा उपस्थित रहे।

Must Read: 'घर से वोट' पहल राजस्थान में बुजुर्ग और विकलांग मतदाताओं की वोटिंग शुरू

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :