SIROHI: लूट के बाद सूरत में चलाने लगा टेम्पो, पुलिस ने किया गिरफ्तार, कोर्ट ने सौपा 5 दिन के रिमांड पर

लूट के बाद सूरत में चलाने लगा टेम्पो, पुलिस ने किया गिरफ्तार, कोर्ट ने सौपा 5 दिन के रिमांड पर
पालड़ी एम थाना क्षेत्र में गले से सोने का फूल लूटकर ले जाने के मामला
Ad

Highlights

कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस को पता चला की लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी मदनलाल और शैतान राम पुत्र मोहनलाल बंजारा निवासी सोजत रोड हैं। आरोपी रूपाराम देवासी के साथ मारपीट कर सोने का फूल लेकर फरार हो गए थे।

सिरोही | पालड़ी एम थाना क्षेत्र के चोटिला (chotila) गांव में एक व्यक्ति से मारपीट कर गले से सोने का फूल लूटकर ले जाने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को सूरत से गिरफ्तार किया है। आरोपी लूट-पाट के बाद वहां सूरत मे ऑटो चलाने लग गया था। आरोपी के खिलाफ विभिन्न थानों में लूट के 9 मामले दर्ज हैं।

जानकारी के अनुसार चोटिला निवासी रुपाराम देवासी (ruparam dewasi) ने गत 8 मई को पालड़ी एम (paladi M) थाने में मामला दर्ज कराया था। रिपोर्ट में बताया- वह खेत से घर की ओर आ रहा था तब रास्ते में दो अज्ञात व्यक्तियों ने उसके साथ मारपीट की और गले में पहने हुए सोने का फूल लूटकर ले गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। 

कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस को पता चला की लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी मदनलाल (madanlal) और शैतान राम (shaitanram) पुत्र मोहनलाल बंजारा निवासी सोजत रोड (sojat road) हैं। आरोपी रूपाराम देवासी के साथ मारपीट कर सोने का फूल लेकर फरार हो गए थे।

पुलिस ने शैतान राम को पालनपुर (palanpur) से डिटेन कर पूछताछ की तो पता चला लूट में उसके साथ सगा भाई मदनलाल भी शामिल था। वह लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद शिव गांव की पहाड़ियों में पैदल ही भाग गए थे।

वहां से रातों-रात बस में बैठकर सूरत (surat) चला गया था। बाद में पुलिस को पता करने पर जानकारी मिली मदनलाल के खिलाफ लूट के नौ मुकदमे सोजत, शिवपुर, पाली सदर, लूणी, पालड़ीएम में दर्ज हैं।

इसके साथ ही कई थानों का स्थाई वारंटी भी है। आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से 5 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया। इस कार्रवाई में पालड़ी एम थानाधिकारी हुकुम सिंह भाटी (hukam singh Bhati) के साथ जितेंद्र सिंह, गणपत लाल, गिरवर सिंह, डीसीआरबी सिरोही के रमेश कुमार और नरेश कुमार शामिल थे।

Must Read: राजस्थान में माता के इस मंदिर में दी जाती थी नरबलि, आज भी  राजपरिवार की ओर से आती है विशेष पोषाक

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :