श्रीगंगानगर में छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप: शिक्षक की पिटाई कर मुंह कर दिया काला, बोला- फेसबुक पर आते थे मैसेज, मैंने तो दिया था जवाब

शिक्षक की पिटाई कर मुंह कर दिया काला, बोला- फेसबुक पर आते थे मैसेज, मैंने तो दिया था जवाब
Ad

Highlights

आरोपी शिक्षक गांव सात डीडी सरकारी स्कूल में सोशल साइंस पढ़ाता है और सादुलशहर का रहने वाला है। शिक्षक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

श्रीगंगानगर |  राजस्थान में महिलाओं-बालिकाओं के साथ लगातार बढ़ रही छेड़छाड़ की वारदातों का एक और नया मामला सामने आया है। 

श्रीगंगानगर में सामने आए इस मामले में स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा के दादा ने शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। 

वहीं, शिक्षक ने भी अपने साथ मारपीट, मुंह काला कर वीडियो वायरल करने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। 

जानकारी के अनुसार, ये पूरा मामला श्रीगंगनगर के गजसिंहपुर इलाके का है। मामला शनिवार का बताया जा रहा है। जिसका वीडियो आज सोमवार को सामने आया है।

आरोपी शिक्षक गांव सात डीडी सरकारी स्कूल में सोशल साइंस पढ़ाता है और सादुलशहर का रहने वाला है। शिक्षक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

जिसमें गांव वाले सरकारी स्कूल के टीचर पर छात्राओं से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाकर उससे मारपीट और फिर मुंह पर ऑयल डाल रहे। 

वीडियो में महिलाएं शिक्षक पर ऑयल डालते नजर आ रही हैं। 

गांववालों का आरोप- बच्चियों से करता है छेड़छाड़

गांववालों का आरोप है कि शिक्षक स्कूल में छात्राओं से छेड़छाड़ कर उन्हें परेशान करता है। बच्चियों से जानकारी मिलने पर जब लोगों ने उससे बात करनी चाही तो वह छुट्‌टी का बहाना लगाकर गायब हो गया।

लेकिन शनिवार को जब वह वापस लौटा तो लोगों उसे घेर लिया और पीटा। इसके बाद महिलाओं ने उस पर ऑयल डालकर उसका मुंह काला कर दिया।

शिक्षक बोला- फेसबुक आईडी से फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी

गांववालों द्वारा खुद के साथ हुए बर्ताव को लेकर शिक्ष का कहना है कि उसके पास छात्रा के पिता की फेसबुक आईडी से फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी। उसे स्वीकार करने के बाद मैसेज आने लगे। जिसका जवाब देना ही गलत हो गया।

शिक्षक का आरोप है कि ग्रामीणों ने उसके साथ बेरहमी से मारपीट करते हुए उसका मुंह काला किया है और इसका वीडियो वायरल कर बदनाम किया है। अब ग्रामीण अपने बचाव के लिए छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप लगा रहे हैं।

क्या कहा पुलिसन ने ?

इस मामले को लेकर एसएचओ सुभाष बिश्नोई का कहना है कि  पीड़ित छात्रा के दादा ने पुलिस में शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया है। 

वहीं शिक्षक ने भी 10-15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस का कहना है कि अगर जांच में शिक्षक दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Must Read: कोटा में क्यों बढ़ रही आत्महत्याएं, कहां है जिम्मेदार, कोचिंग संस्थानों पर कार्यवाही क्यों नहीं

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :