शहर का होगा योजनाबद्ध विकास: विधानसभा अध्यक्ष ने किया सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ

विधानसभा अध्यक्ष ने किया सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ
विधानसभा अध्यक्ष ने किया सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ
Ad

Highlights

विधानसभा अध्यक्ष  वासुदेव देवनानी ने बुधवार को वार्ड संख्या आठ में सड़क निर्माण सहित अन्य कामों का शुभारंभ किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि अजमेर शहर का सर्वांगीण विकास होगा

जयपुर । विधानसभा अध्यक्ष  वासुदेव देवनानी ने कहा कि अजमेर शहर का योजनाबद्ध तरीके से विकास किया जाएगा। सड़क, पानी, बिजली, सीवरेज, ड्रेनज, शिक्षा और विकास के अन्य आयामों को दृष्टिगत रखते हुए काम किया जाएगा। सभी विभाग आपस में समन्वय रख कर काम करेंगे।
 
विधानसभा अध्यक्ष  वासुदेव देवनानी ने बुधवार को वार्ड संख्या आठ में सड़क निर्माण सहित अन्य कामों का शुभारंभ किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि अजमेर शहर का सर्वांगीण विकास होगा।
सड़क, पानी, बिजली, स्कूल, सीवरेज और पर्यटन के विकास की गति को योजनाबद्ध तरीके से आगे बढ़ाया जाएगा। अजमेर के विकास के लिए धन की कोई कमी नहीं आएगी।
वासुदेव देवनानी ने कहा कि विकास को अब योजनाबद्ध तरीके से आगे बढ़ाया जा रहा है। प्रत्येक विभाग से संबंधित कामकाज को उच्च स्तरीय मानकों के अनुरूप कराया जाएगा। इन कामों का निरंतर फॉलोअप भी किया जाएगा ताकि किसी तरह की कोई कमी नहीं रहे।
 
देवनानी ने कहा कि सड़कों के विकास के लिए विभिन्न विभागों में समन्वय स्थापित का काम किया जा रहा है। सार्वजनिक निर्माण विभाग, एडीए, नगर निगम एवं आरएसआरडीसी सहित विभिन्न विभाग आपस में तालमेल के साथ काम करेंगे।
इसी तरह अधिकारियों को पेयजल आपूर्ति का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए गए हैं। शहर में 48 घण्टे में जलापूर्ति सुनिश्चित की जाएगी। अंतिम छोर पर पूरे जोर के साथ आपूर्ति के लिए विशेष योजना तैयार की जा रही है। इसी प्रकार निर्बाध बिजली आपूर्ति और उन्नत विद्यालय भी प्राथमिकता हैं।
 
 कार्यक्रम में बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित रहे।

Must Read: बेटी बोली- सर मेरा कॉलेज PG करवा दीजिए, सीएम अशोक गहलोत बोले- हो गया

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :