सिर्फ कुर्सी बचाने की चिंता: भाजपा की अलका सिंह ने लगाए आरोप- गैंगरेप पीड़िता की चीखें सुनकर भी सोती रही कांग्रेस 

भाजपा की अलका सिंह ने लगाए आरोप- गैंगरेप पीड़िता की चीखें सुनकर भी सोती रही कांग्रेस 
Alka Gurjar, BJP
Ad

Highlights

भाजपा की राष्ट्रीय सचिव डॉ अलका गुर्जर ने कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राज्य में पूरे पांच सालों तक महिलाओं की इज्जत लुटती रही, लेकिन सत्ता के मद में डूबी कांग्रेस सरकार और उसके मुखिया अशोक गहलोत कान बंद कर सोते रहे। 

जयपुर | राजस्थान में चुनावी घमासान के बीच जहां नेताओं के बगावती तेवर जारी हैं वहीं पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का युद्ध भी निरंतर चल रहा है। 

अब भाजपा की राष्ट्रीय सचिव डॉ अलका गुर्जर ने कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला है। 

उन्होंने कहा कि राज्य में पूरे पांच सालों तक महिलाओं की इज्जत लुटती रही, लेकिन सत्ता के मद में डूबी कांग्रेस सरकार और उसके मुखिया अशोक गहलोत कान बंद कर सोते रहे। 

बीकानेर में एक गैंगरेप के बाद एक युवती की आत्महत्या महिला सुरक्षा की बात करने वाली कांग्रेस सरकार के ताबूत में अंतिम कील साबित होगी। 

इसके साथ ही जयपुर में नाबालिग बहनों के साथ दुष्कर्म की घटना ने एक बार फिर राजस्थान को शर्मसार कर दिया है।  
भाजपा की राष्ट्रीय सचिव डॉ अलका गुर्जर ने कहा कि बीकानेर में कुछ युवकों ने युवती के साथ गैंगरेप किया और अश्लील वीडियो बना लिया। 

लगातार ब्लैकमेल किए जाने से परेशान पीड़िता ने सुसाइड नोट में तीन आरोपियों के नाम लिखकर आत्महत्या कर ली। इससे पहले पीड़िता ने अपनी छोटी बहन को पूरे मामले की जानकारी दी।

छोटी बहन ने खाजूवाला में अपने पिता को फोन कर बीकानेर बुलाया और युवती के आत्महत्या करने की जानकारी दी। इसी प्रकार जयपुर में दौसा की दो बहनों से गैंगरेप किया गया है।

सरकारी नौकरी लगाने का झांसा देकर आरोपी ने मिलने बुलाया था। जयपुर आने पर दोस्त से मिलवाने के बहाने फ्लैट पर ले गया और दोनों बहनों से रेप किया।

भाजपा की राष्ट्रीय सचिव डॉ अलका गुर्जर ने कहा कि यह तो एक ही दिन की घटना है जबकि राज्य में पिछले पांच सालों तक रोजाना गैंगरेप और महिला अत्याचार के मामलों में बढोतरी हुई है। 

पिछले तीन वर्षों में ही राज्य में 3368 नाबालिग बच्चियां हैवानों का शिकार हुई है। इसमें भीलवाडा में खेत में पशु चराने गई एक बालिका को तो दुष्कर्मियों ने जिंदा ही भट्टी में जला दिया था। 

वहीं प्रतापगढ में एक युवती को नग्न कर पूरे गांव में घुमाया गया था। मुख्यमंत्री के शासन संभालने के कुछ दिनों बाद ही 2019 में अपने मंगेतर के साथ बाजार जा रही युवती को रोककर पांच युवकों ने दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया था। 

इसके अलावा प्रदेश में वर्ष 2021 में महिलाओं से दुष्कर्म के 5310, 2022 में 6337 तथा इस वर्ष अगस्त तक 7093 मामले दर्ज हुए है।

भाजपा की राष्ट्रीय सचिव डॉ अलका गुर्जर ने कहा कि राज्य में महिलाओं के साथ आए दिन हो रही हैवानियत राज्य सरकार के महिला सुरक्षा के दावों की पोल खोलने के लिए काफी है। 

सरकार और उसके नुमाईंदे पांच सालों तक जनता के बीच अपनी जवाबदेही से बचते रहे लेकिन अब चुनावों के समय जनता इस कांग्रेस सरकार के महिलाओं की एककृएक चीख का हिसाब लेगी।

Must Read: जेएनवीयू के कैंपस में नाबालिग से गैंगरेप, एक आरोपी लड़ने जा रहा था अध्यक्ष पद पर छात्रसंघ चुनाव

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :