Rajasthan BJP: पिछले कांग्रेस सरकार के राज में पानी के टैंकरों के नाम पर मची थी लूट, फर्जी बिलों के नाम पर पास कराए गए लाखों—करोड़ों के बिल: जितेंद्र गोठवाल

पिछले कांग्रेस सरकार के राज में पानी के टैंकरों के नाम पर मची थी लूट, फर्जी बिलों के नाम पर पास कराए गए लाखों—करोड़ों के बिल: जितेंद्र गोठवाल
BJP leader Jitendra gothwal
Ad

Highlights

वीसीआर के नाम पर किसानों को नाजायज रूप से परेशान किया तो होगी अधिकारियों पर कार्रवाई, सीएम भजनलाल शर्मा ने दी हिदायत:—जितेंद्र गोठवाल

भजनलाल सरकार ने दी प्रदेश की जनता को राहत, प्रत्येक जिले में विधानसभा स्तर पर पेयजल आपूर्ति के लिए जारी किया अतिरिक्त फंड:—जितेंद्र गोठवाल

जयपुर, 12 अप्रैल 2024 
भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं विधायक जितेंद्र गोठवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रदेश में गर्मी के मौसम के दौरान पेयजल किल्लत को दूर करने के लिए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने प्रत्येक जिले में विधानसभा स्तर पर बजट आवंटित किया है।

प्रदेश में पानी की समस्या से निजात पाने के लिए भाजपा सरकार ने इस अतिरिक्त फंड को जारी किया है। इससे प्रदेश की जनता को निश्चित रूप से राहत मिलेगी और पेयजल स​मस्या दूर होगी। 

विधायक जितेंद्र गोठवाल ने कहा कि प्रदेश में पिछली सरकार के समय पानी पर जमकर भ्रष्टाचार किया गया। हालात इतने बदतर थे कि पेयजल किल्लत को दूर करने के लिए धरातल पर कोई काम नहीं हुआ। जबकि पिछली सरकार ने कागजों के अंदर ही पानी की व्यवस्था कर रखी थी, फिर चाहे मौके पर टैंकर पहुंचाने की बात हो या फिर बोरिंग करने की बात हो।

सब कागजों में ही चल रहा था। प्रदेश में भाजपा की भजनलाल सरकार आने के बाद भ्रष्टाचारियों के खिलाफ नकेल कसना शुरू किया तो पानी को लेकर चल रहा भ्रष्टाचार का खेल सामने आया। टैंकर से पेयजल आपूर्ति के नाम पर प्रदेश में रसूखदार लोगों द्वारा टैंकर के नाम पर फर्जी बिल उठाए जा रहे थे। 

विधायक जितेंद्र गोठवाल ने कहा कि पिछली गहलोत सरकार में कांग्रेस नेताओं ने अधिकारियों को किसानों और आमजन पर वीसीआर भरने के निर्देश दिए थे। इसमें कांग्रेस नेताओं को कमीशन तक मिलता था।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिया है कि वीसीआर भरने के नाम पर बेवजह किसानों और आमजन को परेशान ना किया जाए। किसानों को वीसीआर के नाम पर परेशान करने वाले अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

वहीं बजरी के अवैध खनन को रोकने के लिए अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए गए है। प्रदेश में खनन माफियाओं के खिलाफ भजनलाल सरकार पूरी तरह कार्रवाई के लिए तैयार है। 

Must Read: जाट महाकुंभ में ’जाट सीएम’ की मांग, कहा- ’जाट सीएम’ के लिए डालेंगे वोट नहीं तो.....

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :