SIROHI: ब्रांड ऐंबैस्डर दिलीप पटेल की पहल पुलिसकर्मियों की बाइक पर लगे सुरक्षा किट, धूप और बारिश से ​करेगा बचाव

ब्रांड ऐंबैस्डर दिलीप पटेल की पहल पुलिसकर्मियों की बाइक पर लगे सुरक्षा किट, धूप और बारिश से ​करेगा बचाव
पुलिसकर्मियों की बाइक पर लगे सुरक्षा किट, धूप और बारिश से ​करेगा बचाव
Ad

Highlights

  • सिरोही के ब्रांड ऐंबैस्डर व पूरे भारत का दौरा कर चुके बाइक राइडर दिलीप पटेल ने कोतवाली पुलिसकर्मियों की बाइक पर धूप व बारिश से बचाव करने वाले सुरक्षा किट लगवाएं हैं। 
  • देश की सेपल ऑटो कंपनी के द्वारा बनाए हैं। बाइक पर इन​ किट का इस्तेमाल कर दिन-रात कड़ी ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मियों को धूप और बारिश से राहत मिलेगी।
सिरोही | प्रदेश में लू और गर्मी के प्रकोप को देखते हुए पुलिसकर्मियों को बाइकों के लिए सुरक्षा कवच उपलब्ध करवाएं हैं। इससे अब भरी गर्मी के दोपहर में ड्यूटी निभाने वाले पुलिसकर्मियों को राहत मिलेगी।
 
सिरोही के ब्रांड ऐंबैस्डर व पूरे भारत का दौरा कर चुके बाइक राइडर दिलीप पटेल (dilip patel) ने कोतवाली पुलिसकर्मियों की बाइक पर धूप व बारिश से बचाव करने वाले सुरक्षा किट लगवाएं हैं। 
 
यह किट देश की सेपल ऑटो कंपनी के द्वारा बनाए हैं। बाइक पर इन​ किट का इस्तेमाल कर दिन-रात कड़ी ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मियों को धूप और बारिश से राहत मिलेगी।
 
सिरोही कोतवाली थानाधिकारी कैलाश दान चारण, सिरोही व्यापार महासंघ अध्यक्ष भरत डी छीपा, राजकीय सेवानिवृत्ति भीखसिंह भाटी, इतिहासकार डॉ.उदय सिंह डिगांर, जितेंद्र खत्री, नरेश रावल, गफ्फार सूबी , विशाल माली, सिरोही कोतवाली स्टाफ व सीएलजी मेंबर के नेतृत्व में गुरुवार को प्रथम कीट लगाकर बाइक किट का शुभारंभ किया गया।

Must Read: 26 को सचिन पायलट पर फैसला करेगी कांग्रेस, आलाकमान राजस्थान के मुद्दों पर दिल्ली में लेगा एक महत्वपूर्ण बैठक

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :