भजनलाल शर्मा का पूर्वी राजस्थान दौरा : मुख्यमंत्री का ईआरसीपी के लिए विभिन्न स्थानों पर होगा भव्य स्वागत

मुख्यमंत्री का ईआरसीपी के लिए विभिन्न स्थानों पर होगा भव्य स्वागत
भजनलाल शर्मा का पूर्वी राजस्थान दौरा
Ad

Highlights

भजनलाल  शर्मा शनिवार को सबसे पहले अलवर के बड़ौदामेव व इसके पश्चात नगर, डीग व भरतपुर में ईआरसीपी आभार सभा को संबोधित करेंगे। इसी प्रकार मुख्यमंत्री रविवार को धौलपुर के बाड़ी, करौली, सवाईमाधोपुर के भाडौती मोड़ व टोंक के निवाई में आभार सभा को संबोधित करेंगे

जयपुर । मुख्यमंत्री  भजनलाल शर्मा 24 व 25 फरवरी को पूर्वी राजस्थान के विभिन्न जिलों के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री  भजनलाल शर्मा की पहल पर एकीकृत ईआरसीपी की सौगात के लिए आमजन द्वारा अलवर, भरतपुर, डीग, धौलपुर, करौली, गंगापुरसिटी, दौसा, टोंक व जयपुर जिलों के विभिन्न स्थानों पर मुख्यमंत्री का स्वागत एवं आभार व्यक्त किया जाएगा।

भजनलाल  शर्मा शनिवार को सबसे पहले अलवर के बड़ौदामेव व इसके पश्चात नगर, डीग व भरतपुर में ईआरसीपी आभार सभा को संबोधित करेंगे। इसी प्रकार मुख्यमंत्री रविवार को धौलपुर के बाड़ी, करौली, सवाईमाधोपुर के भाडौती मोड़ व टोंक के निवाई में आभार सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान गंगापुरसिटी, लालसोट (दौसा) व चाकसू (जयपुर) सहित विभिन्न स्थानों पर आमजन के द्वारा मुख्यमंत्री का स्वागत किया जाएगा। 

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री  भजनलाल शर्मा के भगीरथ प्रयासों से संशोधित पार्वती-कालीसिंध-चम्बल (एकीकृत) ईआरसीपी योजना के त्रिपक्षीय एमओयू होने के बाद आमजन में खुशी की लहर है। इस योजना के मूर्त रूप लेने पर लाभान्वित जिलों के 2.80 लाख हैक्टेयर क्षेत्र में सिंचाई जल की उपलब्धता सुनिश्चित होगी। साथ ही, पेयजल व औद्योगिक आवश्यकताओं के लिए भी पानी मिल सकेगा। 

Must Read: आज प्रदेश चुनाव समिति की बैठक में सामने आ सकता है ये फॉर्मूला

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :