जयपुर में प्रेस वार्ता: सीपी जोशी ने कहा भ्रष्टाचार कांग्रेस की परम्परा है

Ad

जयपुर । बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने भाजपा प्रदेश कार्यालय जयपुर में प्रेस वार्ता को सम्बोधित किया और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कांग्रेस के नेताओं पर निशाने साधे। सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस नेता के घर तीन सौ करोड़ रुपए मिलने का मामला पहली बार नहीं हुआ है। कांग्रेस के नेताओं ने ही देश को लूटा है। यही नहीं आजादी के बाद कांग्रेस की सभी सरकारों ने भ्रष्टाचार के कई आयाम स्थापित किए हैं।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा है कि कांग्रेस ने 5 साल जमकर भ्रष्टाचार किया है। उन्हें सिर्फ पैसे से मोहब्बत है। मोहब्बत की दुकान में पैसे का ढेर लगा है। 

सीपी ने झारखंड में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू को लेकर कहा- यह एक व्यक्ति की लूट का सामान सामने आया है। इस बात का अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है कि कांग्रेस के अन्य नेताओं ने किस तरह से देश की जनता को लूटा होगा। यही वजह है कि जब देश की एजेंसी करवाई करती है तो कांग्रेस इसका विरोध क्यों करती है।

अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा का भी जिक्र किया
उन्होंने कहा- यह सांसद हमेशा राहुल गांधी के इर्द गिर्द देखे जाते हैं। यही हालत पिछले 5 सालों में कांग्रेस के नेताओं की राजस्थान में रही है। अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने कहा भी है कि अशोक गहलोत ने अपने कृत्य को आलाकमान से छिपाया है। इनकी हार का बड़ा कारण भी यही है।

विधायक दल की बैठक को लेकर सीपी जोशी ने कहा- पर्यवेक्षकों की नियुक्ति हो चुकी है। जल्द ही विधायक दल की तारीख भी बता दी जाएगी।

संकल्प यात्रा और आगामी कार्यक्रमों को लेकर होगी बैठक
शाम को विधायकों के साथ जेपी नड्डा के संवाद को लेकर सीपी जोशी ने कहा- विकसित भारत संकल्प यात्रा और आगामी कार्यक्रमों को लेकर पार्टी की ओर से निर्वाचित विधायकों, सांसदों की लगातार बैठकें चलती रहती है। इसी संबंध में यह बैठक होगी।

भ्रष्टाचार के मामले में सीपी जोशी ने कहा- प्रदेश में कोई भी भ्रष्टाचारी हो। जिन्होंने गरीब के हक का पैसा लूटा है। जिन्होंने पेपर लीक में युवाओं के साथ अन्याय किया है। उसमें से किसी को भी नहीं छोड़ा जाएगा।

Must Read: राहुल गाँधी बोले- ये देश आदिवासियों का है,BJP-RSS चाहती है कि आप जंगल में रहो, वनवासी बने रहो

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :