JALORE: जिला कलेक्टर पूजा पार्थ ने कलेक्ट्रेट में बैठक कर पानी एवं बिजली की आपूर्ति समय पर हो

जिला कलेक्टर पूजा पार्थ ने कलेक्ट्रेट में बैठक कर पानी एवं बिजली की आपूर्ति समय पर हो
कलेक्ट्रेट में बैठक कर पानी एवं बिजली की आपूर्ति समय पर हो
Ad

Highlights

  • जिले में गर्मी को देखते हुए पानी एवं बिजली की आपूर्ति सुचारु ढंग से सप्लाई हो |
  • जिलाधिक्षक ने अन्तर्विभागीय मुद्दों के साथ ही ई-फाइल व ई-डाक की ओर से कार्य संपादन के लिए विस्तृत दिशा निर्देश दिए |

जालोर | जालोर जिला कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में कलेक्टर पूजा पार्थ (pooja parth) की अध्यक्षता में साप्ताहिक समीक्षा बैठक का आयोजन हुआ। इसमें गर्मी को देखते हुए बिजली और पानी की आपूर्ति सुचारू रूप से जारी रखने को लेकर विभागीय अधिकारियों को निर्देशित करने के साथ ही कंटीजेंसी प्लान व पेयजल आपूर्ति को पूरा करने के लिए विस्तार से चर्चा की गई।

बैठक में जिलाधिक्षक ने अन्तर्विभागीय मुद्दों के साथ ही ई-फाइल (e-file) व ई-डाक(e-dak) की ओर से कार्य संपादन के लिए विस्तृत दिशा निर्देश दिए। उन्होंने अस्पतालों में हीट वेव को लेकर प्रबंधन व बायोमेडिकल वेस्ट के नियमानुसार शत-प्रतिशत निस्तारण करने के निर्देश दिए। उन्होंने चिकित्सा विभाग को अभियान चलाकर अवैध क्लीनिक व झोलाछाप चिकित्सकों के विरुद्ध कार्रवाई करने की बात कही।

बैठक में कलेक्टर ने जिला परिषद, शिक्षा, सहकारिता, वन, सामाजिक न्याय (social justic) एवं अधिकारिता विभाग, श्रम कल्याण व सार्वजनिक निर्माण विभाग सहित विभिन्न विभागों की विस्तार से समीक्षा कर अधिकारियों को निर्देश दिए। बैठक में एडीएम शिवचरण मीणा, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जवाहर चौधरी(javahar choudhary), अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी चिदंबरा परमार(chindbara parmar), डिस्कॉम के अधीक्षण अभियंता पी.एस. राठौड़, सार्वजनिक निर्माण विभाग के एसई चतुर्भुज खुरवाल, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिशासी अभियंता आशीष द्विवेदी, सीएमएचओ डॉ. रमाशंकर भारती, पीएमओ डॉ. पूनम टांक(Dr.poonam tank), डीओआइटी के संयुक्त निदेशक योगेश कुमार, महिला एवं बाल विकास विभाग के उप निदेशक अशोक विश्नोई आदि अधिकारी मौजूद रहे

Must Read: किरोड़ी लाल मीणा बोले- गांधीवादी कहने वाले सीएम की खुल जाएगी पोल

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :