जालोर सिरोही लोकसभा : जिला निर्वाचन अधिकारी ने ली बैठक , में आओ बूथ चले अभियान एवं मत दर बढ़ाना

जिला निर्वाचन अधिकारी ने ली बैठक , में आओ बूथ चले अभियान एवं मत दर बढ़ाना
जालोर सिरोही लोकसभा
Ad

Highlights

85 साल से अधिक उम्र के बुजुर्ग मतदाता जो चलने में सक्षम नहीं है, वे घर से ही मतदान कर सकेंगे।

एसडीएम दिनेश राय सापेला ने सी-विजिल और वोटर हेल्पलाइन एप की जानकारी दी।

सिरोही | जालोर-सिरोही-सांचौर लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी शुभम चौधरी की अध्यक्षता में पंचायत समिति सभागार में बैठक हुई। बैठक में चौधरी ने कहा कि स्वीप गतिविधियों के माध्यम से अधिकाधिक मतदाताओं को जागरूक कर मतदान प्रतिशत को बढ़ाना है।

जिला स्वीप प्रभारी अधिकारी प्रकाशचन्द्र अग्रवाल ने बताया कि आओ बूथ चले अभियान के माध्यम से 26 अप्रैल को होने जा रहे लोकसभा चुनाव का अधिक से अधिक से प्रचार-प्रसार करवाना है। साथ ही उन्होंने भारत निर्वाचन आयोग की ओर से दी जाने वाली होम वोटिंग सुविधा के बारे में भी बताया। जिसमें वे 85 साल से अधिक उम्र के बुजुर्ग मतदाता जो चलने में सक्षम नहीं है, वे घर से ही मतदान कर सकेंगे।

एसडीएम दिनेश राय सापेला ने सी-विजिल और वोटर हेल्पलाइन एप की जानकारी दी। मीडिया प्रभारी मनोज नालिया ने बताया कि बैठक में जिला पदाधिकारियों के अतिरिक्त सहायक रिटर्निंग अधिकारी सुबोध सिंह चारण, उपखण्ड अधिकारी आबूरोड़ वीरमाराम, रेवदर बीडीओ आवड़दान चारण, सीबीईओ पूनमसिंह सोलंकी, रेवदर सीडीपीओ घेवर राठौड़, आबूरोड़ सीडीपीओ अल्का विश्नोई, तहसीलदार स्नेहदीप सिंह, रेवदर उपतहसीलदार पुखराज रावल, रेवदर नायब तहसीलदार आसुराम, आबूरोड़ नायब तहसीलदार नेनाराम मीणा, एडीईओ डॉ. मनोहर सिंह, चुनाव शाखा के मोटाराम देवासी, गुरदास बराड़ और दिनेश कुमार सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।

Must Read: पीएम मोदी ने उतारी भगवान ब्रह्मा जी की आरती, मांगा राजस्थान फतेह का आशीर्वाद

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :