लक्ष्मणगढ़ के अलावा कहीं से नहीं लड़ूंगा: चूरू में राजेंद्र राठौड़ से सामना करने को तैयार नहीं गोविंद सिंह डोटासरा

चूरू में राजेंद्र राठौड़ से सामना करने को तैयार नहीं गोविंद सिंह डोटासरा
Govind Singh Dotasra
Ad

Highlights

प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा ने प्रदेश इलेक्शन कमेटी के सदस्य के तौर पर मंत्री राजेंद्र यादव के उस बयान को सिरे से खारिज दिया है। जिसमें उन्होंने कहा था कि डोटासरा को चूरू से चुनाव लड़वाया जा सकता है।

जयपुर | राजस्थान में चुनावी घमासान के बीच कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का बड़ा बयान सामने आया है जिसने भाजपा ही नहीं बल्कि कांग्रेस में भी सियासी हलचल बढ़ा दी है। 

प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा ने प्रदेश इलेक्शन कमेटी के सदस्य के तौर पर मंत्री राजेंद्र यादव के उस बयान को सिरे से खारिज दिया है। जिसमें उन्होंने कहा था कि डोटासरा को चूरू से चुनाव लड़वाया जा सकता है।

इसके जवाब में डोटासरा ने कहा कि मैं लक्ष्मणगढ़ छोड़कर कहीं नहीं जाने वाला।

दरअसल, गोविंद डोटासरा को भाजपा के नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के सामने चूरू से चुनाव लड़ाने की अटकले सामने आने के बाद डोटासरा ने भी अपनी बयानबाजी से पलटवार कर दिया है।

जनता ने तीन बार दिया आशीर्वाद 

बुधवार को मीडिया से बातचीत के दौरान खुद डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस ने लक्ष्मणगढ़ से उन्हें प्रत्याशी बनाया और वहां की जनता ने तीन बार आशीर्वाद दिया, जिसके कारण आज वह प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी तक पहुंचे हैं।

उन्होंने लक्ष्मणगढ़ सीट से ही पार्टी से टिकट की मांग की है। उन्होंने कहा कि पार्टी टिकट देगी तो लक्ष्मणगढ़ से ही चुनाव लड़ूंगा, लेकिन लक्ष्मणगढ़ के अलावा किसी दूसरी सीट से चुनाव नहीं लड़ूंगा। 

गौरतलब है कि अपने चूरू दौरे के दौरान मंत्री राजेंद्र यादव ने मंगलवार को कहा था कि अगर पार्टी चाहेगी तो प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को चूरू से भी चुनाव लड़वाया जा सकता है। 

वहीं दूसरी ओर, राजस्थान कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी का तीन दिनों तक जयपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं, विधायकों और नेताओं के साथ आगामी विधानसभा चुनाव 2023 में योग्य उम्मीदवारों के चयन को लेकर गहन मंथन और चिंतन किया गया।

इसके बाद गुरूवार यानि आज से उदयपुर, बांसवाड़ा, भीलवाड़ा, डूंगरपुर, प्रतापगढ़, चित्तौड़गढ़ जिलों में चुनाव में कौनसा उम्मीदवार जीताऊ होगा इसके नामों पर उदयपुर में मंथन होगा। 

Must Read: ’आप’ का हमला- सीएम साहब काम किया होता तो लोगों को ईनाम देने की जरूरत नहीं पड़ती

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :