हनुमान बेनीवाल का तंज: RLP के डर से पीएम नरेंद्र मोदी को करने पड़ रहे राजस्थान के लगातार दौरे

RLP के डर से पीएम नरेंद्र मोदी को करने पड़ रहे राजस्थान के लगातार दौरे
Hanuman Beniwal
Ad

Highlights

इन दिनों नागौर सांसद हनुमान बेनीवाली (Hanuman Beniwal) प्रदेश में ’सत्ता संकल्प यात्रा’ निकाल रहे हैं। ऐसे में अपने 3 दिवसीय बाड़मेर दौरे के दौरान गुरुवार को सांसद हनुमान बेनीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा। 

बाड़मेर | राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर हो रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  (Narendra Modi) के लगातार दौरे कई राजनेताओं को नहीं भा रहे हैं। 

प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कई बार प्रधानमंत्री मोदी के दौरे पर तंज कस चुके हैं। 

वहीं अब राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल भी पीएम मोदी के राजस्थान दौरों को लेकर बड़ी बात कही है। 

आरएलपी के डर से बार-बार राजस्थान आ रहे पीएम मोदी

इन दिनों नागौर सांसद हनुमान बेनीवाली (Hanuman Beniwal) प्रदेश में ’सत्ता संकल्प यात्रा’ निकाल रहे हैं।

ऐसे में अपने 3 दिवसीय बाड़मेर दौरे के दौरान गुरुवार को सांसद हनुमान बेनीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा। 

जिले के सीमावर्ती चौहटन विधानसभा में रोड शो के बाद सभा में नागौर सांसद बेनीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी के राजस्थान में दौरों को लेकर कहा कि मोदी जी आरएलपी के डर से बार-बार राजस्थान आ रहे हैं। 

लोगों की सभा में आरएलपी सुप्रीमो बेनीवाल ने कहा कि जनता अब भाजपा-कांग्रेस की मिलीभगत के खेल से तंग आ चुकी है और इस बार बदलाव चाहती है।

प्रदेश में हर जगह पर आरएलपी को अपार समर्थन मिल रहा है। ऐसे में भाजपा घबराई हुई है और पीएम मोदी को बार-बार राजस्थान दौरे करने पड़ रहे हैं। 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 दिनों में ही 3 बार राजस्थान का दौरा कर चुके हैं। अब उनके 7 अक्टूबर को फिर से प्रदेश के भरतपुर जिले में आने का कार्यक्रम है। 

इससे पहले पीएम मोदी राजधानी जयपुर आए थे और 2 अक्टूबर को चित्तौड़गढ़ में विशाल जनसभा को संबोधित किया था। इसके बाद 5 अक्टूबर को पीएम जोधपुर जिले में प्रदेशवासियों को करोड़ों की सौगात देने के बाद जनसभा को संबोधित किया था। 

नागौर सांसद ने इस दौरान कहा कि जनता टोल मुक्त राजस्थान, कर्ज मुक्त किसान, भयमुक्त राजस्थान, बेरोजगारों को रोजगार, फ्री बिजली जैसे कई मुद्दों को लेकर बेहद परेशानी झेल रही है और आरएलपी की ओर उम्मीदभरी निगाहों से देख रही है। 

Must Read: होम वोटिंग के चौथे दिन जयपुर में 95 एवं जयपुर ग्रामीण में 96 फीसदी से ज्यादा हुआ मतदान

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :