राजस्थान सरकार का: महंगाई राहत कैम्प या मनोरंजन कैम्प, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

महंगाई राहत कैम्प या मनोरंजन कैम्प, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
mahngai rahat camp
Ad

जयपुर ! राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की महत्वकांशी स्कीम महंगाई राहत कैम्प को लेकर इन दिनों पूरे प्रदेशभर में माहौल बना हुआ है. खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लगातार सक्रिय रहकर महंगाई राहत कैम्प की मॉनिटरिंग कर रहे है और लगातार राजस्थान के दुआरे क्षेत्रों में दौरे कर रहे है. 

एक तरफ जहां गहलोत सरकार महंगाई राहत कैम्प के बहाने अपनी पीठ थपथपाती नहीं थक रही वही दुसरी तरफ महंगाई राहत कैम्प के आने वाले वीडियो कहीं न कहीं इसकी गंभीरता की पोल खोल रहे है. 

इससे पहले भी इसी तरह के एक सरकारी कैम्प में दौसा से एक पत्र वायरल हुआ था जिसमे प्रार्थी ने अविवाहित होने का हवाला देते हुए शादी करवाने की इच्छा जाहिर की थी और प्रदेश भर में वह पत्र सोशल मीडिया पर छाया रहा. 

लेकिन अब जो वीडियो वायरल हो रहा है वह और भी ज्यादा हास्यास्पद है. मामला बांरा जिले का बताया जा रहा है. और हलके अँधेरे में महंगाई राहत कैम्प परिसर में कुछ कर्मचारी एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहे है. 

वायरल होने वाले वीडियो में एक कर्मचारी तो नशे में धुत डांस कर रहा है और बैकग्राउंड में म्यूजिक चल रहा है. बाकि के कर्मचारी म्यूजिक और स्क्रीनप्ले में सहयोग कर रहे है. 

देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो गया और अब लोगों ने महंगाई राहत कैम्प की गंभीरता पर सवाल पूछना भी शुरू कर दिया है. 

राजस्थान भाजपा के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से भी यह वीडियो गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए पोस्ट किया गया है. जिसमे लिखा है कि " कांग्रेस का मनोरंजन कैंप

जनता को राहत देने के नाम पर सरकारी पैसे का दुरुपयोग गहलोत सरकार की पहचान बन गयी है।" 

राजस्थान भाजपा के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से पोस्ट होने वाले इस ट्वीट को नेता-प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने रीट्वीट करते हुए गहलोत सरकार को घेरा है और लिखा है कि " कांग्रेस सरकार के महंगाई राहत कैंप की जमीनी हकीकत इस वीडियों में स्वतः ही बयां हो रही है। " 

Must Read: सीएम गहलोत करेंगे शुरूआत, इन दस्तावेजों की पड़ेगी जरूरत, जान लें फोन लेने की पूरी प्रक्रिया

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :