जालोर- सिरोही लोकसभा: बसपा प्रत्याक्षी लालसिंह राठौड़ धानपुर ने अपने हजारों समर्थकों के साथ किया नामांकन

बसपा प्रत्याक्षी लालसिंह राठौड़ धानपुर ने अपने हजारों समर्थकों के साथ किया नामांकन
जालोर- सिरोही लोकसभा
Ad

Highlights

कांग्रेस और भाजपा एक ही है। उन्होंने कहा कि भाजपा चंद मुठी भर लोगो के लिए नीति बनाती है।

लालसिंह ने मारवाड़ी में संबोधित करते हुए उपस्थित लोगों से कहा कि तुम्हे आयोडो चाहिए या जायोड़ो। 

प्रत्याशी लालसिंह राठौड़ ने कहा कि दो दशक से भाजपा का जालोर सीट पर कब्जा है, लेकिन क्या विकास किया?

जालोर | लोकसभा क्षेत्र जालोर सिरोही से बसपा उम्मीदवार लालसिंह राठौड़ धानपुर ने मंगलवार को अपने समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल किया। इस दौरान बसपा के प्रदेशाध्यक्ष भगवानसिंह बाबा व प्रदेश महासचिव साथ रहे। इससे पूर्व बसपा प्रत्याशी लालसिंह ने भगतसिंह स्टेडियम में सभा का आयोजन किया। कार्यक्रम में संबोधित करते हुए बसपा के प्रदेशाध्यक्ष भगवान सिंह बाबा ने कहा कि हम आजादी के 75 साल में ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हम लोगो को हमेशा छलने का काम किया है।

कांग्रेस और भाजपा एक ही है। उन्होंने कहा कि भाजपा चंद मुठी भर लोगो के लिए नीति बनाती है। बाबा ने कहा कि भाजपा सरकार बनते ही किसानों की आय दुगनी करने की बात कही, लेकिन किसानों को धरने पर बैठने को मजबूर होना पड़ा। कई किसानों की मौत हो गई। बाबा ने आरोप लगाया कि भाजपा ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन में दलित समाज पर सबसे ज्यादा अत्याचार हुआ है।

प्रत्याशी लालसिंह राठौड़ ने कहा कि दो दशक से भाजपा का जालोर सीट पर कब्जा है, लेकिन क्या विकास किया?। लालसिंह ने कहा कि जिले में बिजली, सड़क, पानी हो या कॉलेज में शिक्षकों की कमी किसी पर भी भाजपा के सांसद ने ध्यान नहीं दिया। जनता मुझे मौका देती है तो में विकास में कोई कमी नहीं रखूंगा। उन्होंने कहा कि जालोर, सिरोही, सांचोर की पीड़ा इनको पता नहीं है। उन्होंने सांसद देवजी पटेल पर आरोप लगाया कि उनके पास गिनाने के लिए कोई काम नहीं है। मोदी सरकार डीजल, पेट्रोल, महंगाई पर काबू नहीं कर सकी और रोजगार नहीं दे सकी। उन्होंने कहा कि जालोर की जनता पर कोई ध्यान नहीं है इनका। 

ग्रेनाइट इंडस्ट्रीज ठप पड़ी है। लालसिंह ने मारवाड़ी में संबोधित करते हुए उपस्थित लोगों से कहा कि तुम्हे आयोडो चाहिए या जायोड़ो।

जेसीबी से बरसाए फुल,नामांकन दाखिल करने आए लालसिंह राठौड़ के समर्थकों ने कलेक्ट्रेट के बाहर राठौड़ पर जेसीबी से फूलों की बरसात की। इस दौरान कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के नाते भगवान सिंह बाबा, प्रदेश अध्यक्ष बसपा राजस्थान, विशिष्ट अतिथि जगदीश चंद्रपाल महासचिव बसपा राजस्थान, वरिष्ठ अतिथि हरिश्चंद्र सिंह गॉड जॉन प्रभारी ,कार्यक्रम की अध्यक्षता लाल सिंह राठौड़ दा धानपुर लोकसभा प्रत्याशी जालोर-सिरोही, अतिथि के नाते कल्याण सिंह, सुमेरसिंह, प्रेम सिंह, ओम प्रकाश मेघवाल, गोविंद सिंह, जितेंद्र सिंह, गजेन्द्र सिंह, रामाराम, भगवाना राम, केसाराम देवासी, भुबाराम भील, राकेश भील, संतोष कुमार ,अमराराम चुरा लोकसभा प्रभारी ,लक्ष्मण कलमा लोकसभा प्रभारी, पर्वत सिंह आसन, जिला अध्यक्ष जालौर, अजय कुमार चौधरी जिला अध्यक्ष सांचौर, सलीम शेख जिला अध्यक्ष सिरोही, ओमप्रकाश चौहान पूर्व प्रत्याशी जालौर विधानसभा, सुखराम बॉस पूर्व प्रदेश सचिव, लालचंद माली ,भंवरलाल भैसवाड़ा, तुलसाराम पूर्व जिला अध्यक्ष बसपा,अनीश अली आहोर ,पै तलेश चौहान पूर्व जिला अध्यक्ष बसपा, सुमेरसिंह कारोला, बलराम गोदन,टीकमाराम देवासी, मानाराम गोयल, सामजिक

Must Read: कहा- जो ज्यादा मेहनत करेगा वह दिलों और मुल्क पर राज करेगा

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :