नागौर डीएसटी टीम को कामयाबी: लेडी तस्कर पूजा भादू गिरफ्तार, ऐसी लग्जरी लाइफ देख पुलिस भी हैरान

लेडी तस्कर पूजा भादू गिरफ्तार, ऐसी लग्जरी लाइफ देख पुलिस भी हैरान
Pooja Bhadu
Ad

Highlights

चेहरे से एकदम मासूम दिखने वाली पूजा भादू सोशल मीडिया पर किसी स्टार से कम नहीं है। वह इंस्टाग्राम पर आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरों के जरिए अपनी लग्जरी लाइफ दिखाती रहती है। लग्जरी गाड़ियों और रुपयों के साथ उसने कई पोस्ट शेयर की हुई हैं। 

नागौर | नागौर DST टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नशे की सौदागर पूजा भादू गिरफ्तार किया है। नागौर डीएसटी टीम ने पूजा भादू के पास से 2.45 ग्राम स्मैक और 2.45 ग्राम एमडी बरामद की है। 

इसी के साथ पुलिस को उसके पास से एक अवैध पिस्टल और दो कारतूस बरामद भी बरामद हुए हैं। पुलिस पूजा भादू से पूछताछ में जुटी हुई है।

लेडी तस्कर पूजा भादू की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस को उम्मीद है कि उसके जरिए पुलिस बड़े नशा तस्करी के रैकेट का पर्दाफाश  कर सकती है।

दरअसल, डीएसटी को सूचना मिली थी कि नागौर शहर में एक युवती नशा तस्करी करती है। वह गुप्त तरीके से लोगों को एमडी और स्मैक बेचती है। 

जिसके बाद से ही डीएसटी टीम पूजा भादू के पीछे लगी हुई थी। रविवार को पूरी तरह से पुष्टि होने के बाद टीम ने उसे स्मैक और एमडी के साथ अरेस्ट कर लिया। 

लाइफ ऐसी लग्जरी, पुलिस भी हैरान

लेडी तस्कर पूजा की लाइफ ऐसी लग्जरी है कि उसे देखकर पुलिस टीम भी हैरान रह गई। 

चेहरे से एकदम मासूम दिखने वाली पूजा भादू सोशल मीडिया पर किसी स्टार से कम नहीं है। वह इंस्टाग्राम पर आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरों के जरिए अपनी लग्जरी लाइफ दिखाती रहती है।

लग्जरी गाड़ियों और रुपयों के साथ उसने कई पोस्ट शेयर की हुई हैं। 

पुलिस लेडी तस्कर पूजा कब से नशे की सौदागर बनी हुई है, इसके साथ और कौन-कौन इस कारोबार में शामिल है। जैसी बातों को लेकर इसकी तह तक जाने में जुटी हुई है। 

इसके अलावा पुलिस टीम पूजा के साथ संबंध रखने वालों की भी जांच-पड़ताल कर रही है। 

वह सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती है। इतना ही नहीं वह अवैध हथियार भी रखती है। दरअसल, रविवार को राजस्थान के नागौर पुलिस अधीक्षक की डीएसटी टीम ने बड़ी कार्रवाई की।

Must Read: मंत्री खाचरियावास के भतीजे के खिलाफ FIR दर्ज, मंत्री बोले- मामले को दिया जा रहा राजनीतिक रंग

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :