जोगाराम पटेल के जन हितैषी निर्णय : विधि एवं न्याय मंत्री ने ग्राम पंचायत सर में आयोजित रात्रि चौपाल में की शिरकत -आमजन की समस्याओं के त्वरित समाधान के दिए निर्देश -गरीब कल्याण को प्राथमिकता में रखकर अधिकारी करें

विधि एवं न्याय मंत्री ने ग्राम पंचायत सर में आयोजित रात्रि चौपाल में की शिरकत -आमजन की समस्याओं के त्वरित समाधान के दिए निर्देश -गरीब कल्याण को प्राथमिकता में रखकर अधिकारी करें
Law and Justice Minister Jogaram Patel participated in the night chaupal organized at Gram Panchayat Sir of Panchayat Samiti Luni.
Ad

Highlights

जोगाराम पटेल ने कहा कि राज्य सरकार के ध्येय आपणो अग्रणी राजस्थान के लिए बजट में जन हितैषी निर्णय किए गए, जिसका लाभ सभी प्रदेशवासियों को मिलेगा

 जयपुर। संसदीय कार्य, विधि एवं न्याय मंत्री  जोगाराम पटेल ने पंचायत समिति लूणी की ग्राम पंचायत सर में आयोजित रात्रि चौपाल में शिरकत की। चौपाल में उन्होंने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद किया, साथ ही आमजन की परिवेदनाओं पर सुनवाई करते हुए अधिकारियों को त्वरित समाधान के निर्देश दिए। 
 
 जोगाराम पटेल ने जन स्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों को अवैध पेयजल कनेक्शन काटने और आमजन को सुचारू पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित करने के निर्देश दिए, साथ ही उन्होंने पुलिस विभाग के अधिकारियों को क्षेत्र में शांति और सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए गश्त बढ़ाने के निर्देश भी दिए।
 
संसदीय कार्य मंत्री ने प्रधानमंत्री आवास योजना के 13 लाभार्थियों को स्वीकृति आदेश प्रदान किए, साथ ही प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को नवीन कनेक्शन एवं आयुष्मान कार्ड भी प्रदान किए।
 
  जोगाराम पटेल ने कहा कि जनकल्याणकारी योजनाओं की बेहतर क्रियान्वयन सुनिश्चित करने के लिए गरीब कल्याण को प्राथमिकता में रखकर अधिकारी कार्य करें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विकसित राष्ट्र का संकल्प साकार करना है, उसके लिए हमें कृत संकल्पित होकर योजनाओं को सेचुरेशन के स्तर पर ले जाना है। 
 
 जोगाराम पटेल ने कहा कि राज्य सरकार के ध्येय आपणो अग्रणी राजस्थान के लिए बजट में जन हितैषी निर्णय किए गए, जिसका लाभ सभी प्रदेशवासियों को मिलेगा।

Must Read: कई जिलों में हुआ एक्टिव, अगले 4 दिन भारी बारिश का अलर्ट जारी

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :