ओमप्रकाश हुडला चोटिल: महुवा में भिड़े हुडला-मीणा समर्थक, जमकर चले लात-घूंसे, सियासी माहौल में तनाव

महुवा में भिड़े हुडला-मीणा समर्थक, जमकर चले लात-घूंसे, सियासी माहौल में तनाव
Om Prakash Hudla
Ad

Highlights

चुनावी प्रचार के दौरान हुए हंगामे और धक्का-मुक्की, मारपीट में कांग्रेस प्रत्याशी ओमप्रकाश के भी चोटिल होने की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस हंगामे में हुडला के हाथ में चोट आई है। इसी के साथ दोनों प्रत्याशियों के कई कार्यकर्ता भी घायल हो गए हैं। 

दौसा | विधानसभा चुनाव 2023 के रंग में पूरी तरह से रंग चुके राजस्थान के दौसा जिले की महुवा विधानसभा क्षेत्र में अचानक माहौल बिगड़ने से हड़कंप मच गया। 

शुक्रवार को महुवा में भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थक एक-दूसरे पर बरस पड़े। वाद-विवाद देखते ही देखते इतना बढ़ गया कि दोनों ओर से जमकर लात-घूंसे चल पड़े।

कांग्रेस प्रत्याशी हुडला चोटिल

चुनावी प्रचार के दौरान हुए हंगामे और धक्का-मुक्की, मारपीट में कांग्रेस प्रत्याशी ओमप्रकाश हुड़ला (Om Prakash Hudla) के भी चोटिल होने की बात सामने आ रही है। 

बताया जा रहा है कि इस हंगामे में हुडला के हाथ में चोट आई है। इसी के साथ दोनों प्रत्याशियों के कई कार्यकर्ता भी घायल हो गए हैं। 

पुलिस में रिपोर्ट दर्ज

इस मारपीट की घटना को लेकर हुडला ने किरोड़ी लाल मीणा पर हमले का आरोप लगाया है। दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। जिसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 

आधा दर्जन थानों की पुलिस तैनात

चुनावी रंग में भंग पड़ता देख पुलिस भी एक्टिव मोड में आई और स्थिति को काबू में रखने के लिए करीब आधा दर्जन थानों के जवानों को मौके पर तैनात किया गया। 

हुड़ला ने लगाए मीणा पर गंभीर आरोप

इस घटना को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी ओमप्रकाश हुड़ला ने राज्यसभा सांसद व सवाई माधोपुर से भाजपा प्रत्याशी डॉ. किरोड़ी लाल मीणा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 

हुडला का कहना है कि प्रचार के दौरान बैजूपाड़ा के कंचनपुरा गांव में एक शख्स मुझे माला पहना रहा था, तभी कुछ लोगों ने हम पर हमला कर दिया और जमकर मारपीट की। 

हमारी गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए। हम लोगों ने किसी तरह से गाड़ियों को भगाकर अपनी जान बचाई और बैजूपाड़ा थाने पहुंचे। 

क्या बोले किरोड़ी लाल मीणा ?

इस घटना को लेकर किरोड़ी लाल मीणा ने हुडला के आरोपों को एकदम गलत बताया है। 

वहीं, जिला परिषद सदस्य पप्पू जूथाहेड़ा ने भी हुडला के इन आरोपों को नकारते हुए कहा कि इसमें किरोड़ी लाल मीणा का कोई लेना देना नहीं है। 

हम किरोड़ी लाल या फिर किसी भाजपा प्रत्याशी के लिए काम नहीं करते हैं, हम पार्टी के लिए काम करते हैं। 

उन्होंने कहा कि हुड़ला इस गलत फहमी में नहीं रहे कि वे किरोड़ी लाल मीणा पर इस तरह के आरोप लगा कर जनता से वोट बटोर लेंगे। 

उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश हुड़ला के साथ किसी ने भी मारपीट नहीं की है। उन्होंने लोगों को गुमराह करने के लिए हाथ पर प्लास्टर बंधवाया है। 

Must Read: प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी पर लोगों ने उतारा गुस्सा, पोस्टर फाड़े, पुतला जलाया 

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :