चमत्कार: सांचौर में बिल्डिंग से सड़क पर गिरी डेढ़ साल की मासूम, खरोंच तक नहीं आई, लोगों ने कहा- मारने वाला भगवान है, बचाने वाला भगवान है

सांचौर में बिल्डिंग से सड़क पर गिरी डेढ़ साल की मासूम, खरोंच तक नहीं आई, लोगों ने कहा- मारने वाला भगवान है, बचाने वाला भगवान है
Ad

Highlights

सांचौर जिले से एक दिल दहलाने और हैरान करने वाली खबर सामने आई है।  जिसमें एक डेढ़ साल की मासूम बच्ची खेलते-खेलते पहली मंजिल से सड़क पर जा गिरी। लेकिन अब इसे चमत्कार कहे या बच्ची का भाग्य। उसे जरा भी चोट नहीं आई है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

सांचौर |  राजस्थान के सांचौर जिले से एक दिल दहलाने और हैरान करने वाली खबर सामने आई है।  जिसमें एक डेढ़ साल की मासूम बच्ची खेलते-खेलते दो  मंजिल से सड़क पर जा गिरी। 

लेकिन अब इसे चमत्कार कहे या बच्ची का भाग्य। उसे जरा भी चोट नहीं आई है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

इस घटना के बाद तो लोगों के मुंह से यही बात निकल रही है कि मारने वाला है भगवान, बचाने वाला है भगवान।

ये पूरा मामला सांचौर के सब्जी मंडी के पास का बताया गया है।  जिस बच्ची के साथ ये हादसा हुआ वह अशोक खत्री की डेढ़ साल की बेटी लावया है।

इस पूरी घटना को वहां लगे एक सीसीटीव कैमरा ने रिकॉर्ड कर लिया। जिसमें एक बच्ची मकान की दो मंजिल की बालकनी से नीचे गिरते दिखाई दे रही है। उसके साथ ही एक डस्टबिन भी उसके साथ नीचे गिरता दिखाई दे रहा है। 

मासूम बच्ची के नीचे गिरते ही एक महिला वहां दौड़कर आती है और उस बच्ची को उठाकर सीने से लगा लेती है। 

जब परिजन बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर ने उसकी मेडिकल जांच की। जिसमें उसे पूरी तरह से सही सलामत पाया गया।

Watch Video- Sanchore | Rajasthan | सांचौर में बच्ची दो मंज़िल छत से गिरी वीडियो वायरल viral video

मां बना रही थी खाना

जानकारी के अनुसार, बच्ची के पिता अशोक खत्री मूल रूप से  बाड़मेर जिले के निवासी हैं और पिछले 20 साल से सांचौर में किराए के मकान में रह रहे हैं। 

बच्ची के पिता रानीवाड़ा रोड पर रेडिमेड कपड़ों का ठेला लगाते हैं। उनके जुड़वां बच्चे हैं, जिनमें एक बेटा और एक बेटी है। 

ये हादसा उनकी बेटी के साथ हुआ। हालांकि, जांच के बाद बच्ची को डॉक्टरों ने स्वस्थ्य पाया है, लेकिन फिर भी उसके माता-पिता उसे चेकअप के लिए गुजरात ले कर गए हैं।

Must Read: मीडिया को दिखाए गणपति प्लाजा के लॉकर्स, दावा- यहां छिपा है 50 किलो सोना और 500 करोड़ नकद

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :