प्रदर्शनी : “फेम पैलेट कैप्चरिंग द मूड बाय संदीप वर्मा” प्रदर्शनी में दिखे विमन इम्पोवरमेंट के चित्र

“फेम पैलेट कैप्चरिंग द मूड बाय संदीप वर्मा” प्रदर्शनी में दिखे विमन इम्पोवरमेंट के चित्र
Ad

Highlights

उद्योग मंत्री ने शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर होटल आईटीसी राजपूताना  में आईएएस अधिकारी श्री संदीप वर्मा द्वारा चित्रित पेंटिंग प्रदर्शनी का उद्घाटन किया

जयपुर  I उद्योग एवं वाणिज्यिक मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि प्रशासनिक अधिकारियों के कंधों पर देश की ज़िम्मेदारी होती है, ऐसे में कला और इस से जुड़ी रचनात्मक गतिविधियां उन्हें तनावमुक्त और स्वस्थ रखने में मदद करती हैं।

उद्योग मंत्री ने शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर होटल आईटीसी राजपूताना  में आईएएस अधिकारी  संदीप वर्मा द्वारा चित्रित पेंटिंग प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। अपनी पेंटिंग्स में  वर्मा ने फ़िल्म, उद्योग, कला और प्रशासन में सफलता हासिल करने वाली महिलाओं के साथ—साथ मुख्यमंत्री  भजन लाल शर्मा, उपमुख्यमंत्री  प्रेमचंद बैरवा सहित कई वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों के चित्रों को भी कैनवास पर उकेरा। प्रदर्शनी में जलतरंग पर बजती धुनों ने भी समा बांधा।

उल्लेखनीय है कि प्रदर्शनी का आयोजन वीकेयर संस्था एवं होटल राजपूताना शेरेटन के संयुक्त तत्वावधान में 8 से 12 मार्च तक प्रातः 11 से शाम 7 बजे तक किया जाएगा। प्रदर्शनी का उद्देश्य रेखाचित्रों के माध्यम से महिला सशक्तिकरण की झलक प्रदर्शित करना है।

इस अवसर पर आईएएस अधिकारी श्रीमती श्रेया गुहा,  अखिल अरोड़ा, श्रीमती अपर्णा अरोड़ा,  हेमंत प्रियदर्शिनी,  वी.के. सिंह,  गौरव गोयल,  अश्विनी भगत,  उमेश दत्ता, डॉ. मनीषा अरोड़ा सहित प्रशासनिक और पुलिस सेवा के कई अधिकारी मौजूद रहे।

Must Read: गोविन्द सिंह डोटासरा और राजेन्द्र राठौड़ आपस में भिड़े, राठौड़ ने कहा कि चूरू की धरती नाथ का बाड़ा नहीं है

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :