ये मोदी की गारंटी है: गहलोत जी को भी पता है कांग्रेस की राजस्थान से विदाई तय है! पीएम मोदी ने सीएम गहलोत का जताया आभार

गहलोत जी को भी पता है कांग्रेस की राजस्थान से विदाई तय है! पीएम मोदी ने सीएम गहलोत का जताया आभार
Narendra Modi in Chittorgarh
Ad

Highlights

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री  अशोक गहलोत ने खुद ही हार स्वीकार कर ली है। गहलोत जी को भरोसा हो गया है कि वह अब जा रहे हैं। इसके लिए मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं। 

चित्तौड़गढ़ | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने सोमवार को राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए चित्तौड़गढ़ के सांवलियाजी से विशाल जनसभा को संबोधित किया। 

पीएम मोदी ने भगवान सांवलिया सेठ के दर्शन कर आशीर्वाद लिया और इसके बाद जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर निशाना साधा।

पीएम मोदी ने सीएम गहलोत का जताया आभार

प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा में कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री  अशोक गहलोत ने खुद ही हार स्वीकार कर ली है। गहलोत जी को भरोसा हो गया है कि वह अब जा रहे हैं। इसके लिए मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं। 

पीएम मोदी ने कहा कि गहलोत जी तो खुद भाजपा से अपील कर रहे हैं कि उनकी किसी योजना को बंद ना किया जाए।

इस पर पीएम मोदी ने कहा कि गहलोत जी भाजपा सरकार आने पर किसी भी जनकल्याणकारी योजना को बंद नहीं किया जाएगा, बल्कि उसे बेहतर बनाया जाएगा। ये मोदी की गारंटी है। 

सीएम गहलोत ने कहा था- गारंटी दीजिए बंद नहीं करेंगे योजना

बता दें कि पीएम मोदी के दौरे से पहले सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा था कि अगर आपकी सरकार आई तो किसी सरकारी योजना को बंद न करने की गारंटी दीजिए।

सीएम गहलोत के इसी बयान पर पीएम मोदी ने चुटकी लेते हुए ये बात कही।

5 साल तक गहलोत जी कुर्सी बचाने में लगे रहे और...

इसी के साथ पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस ने लोगों को भ्रम में डालकर सरकार बनाई और 5 साल तक गहलोत जी सोते, उठते-बैठते अपनी कुर्सी बचाने में लगे रहे और आधी कांग्रेस उनकी कुर्सी गिराने में जुटी रही। 

पीएम ने कहा कि मैं बहुत दुखी मन से कह रहा हूं कि आज जब अपराध की बात आती है तो राजस्थान टॉप पर आता है और अराजकता, दंगे, पत्थरबाजी, महिला अत्याचार, दलित उत्पीड़न को लेकर राजस्थान बदनाम हो रहा है।

इसी के साथ पीएम मोदी ने राजस्थान में पेपर लीक, कानून व्यवस्था, महिला अपराध और कांग्रेस की आपसी खींचतान को लेकर गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला।

Must Read: डबल इंजन जगह-जगह हो रहा फेल, हमारी सिंगल इंजन सरकार ही अच्छी

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :