विकसित भारत संकल्प यात्रा: जिला मुख्यालय पर कम्पनी बाग में हुआ कार्यक्रम आयोजित

जिला मुख्यालय पर कम्पनी बाग में हुआ कार्यक्रम आयोजित
Prime Minister Beneficiary Dialogue Program under Vikas Bharat Sankalp Yatra Campaign
Ad

Highlights

संजय शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी की गारंटियों पर आमजन का विश्वास है। उन्होंने कहा कि  मोदी के विकसित भारत के संकल्प को साकार करने में प्रत्येक नागरिक अपनी सकारात्मक भूमिका निभाए

जयपुर । प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री  भजनलाल शर्मा की वर्चुअली गरिमामयी उपस्थिति में अलवर जिला मुख्यालय पर कम्पनीबाग एवं जिले के उपखण्ड क्षेत्र रामगढ, कठूमर, राजगढ, मालाखेडा एवं थानागाजी में  प्रधानमंत्री लाभार्थी संवाद कार्यक्रम आयोजित हुआ।

Prime Minister Beneficiary Dialogue Program under Vikas Bharat Sankalp Yatra Campaign

 
 वन एवं पर्यावरण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार)  संजय शर्मा ने शिरकत कर केन्द्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किए।
संजय शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी की गारंटियों पर आमजन का विश्वास है। उन्होंने कहा कि  मोदी के विकसित भारत के संकल्प को साकार करने में प्रत्येक नागरिक अपनी सकारात्मक भूमिका निभाए।

Program

17500 करोड रुपये के विकास कार्यों की सौगात पर प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी का आभार जताते हुए कहा कि इससे न केवल राजस्थान अवसंरचनात्मक विकास होगा बल्कि इससे नए रोजगार के अवसर पैदा होंगे और आमजन की सुविधाओं में विस्तार होगा। उन्होंने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा अभियान से प्रदेश के जरूरतमंद लोगों को केन्द्र सरकार की योजनाओं से संबल मिला है।
 
 मंत्री  संजय शर्मा को उनके जन्मदिन पर जिला कलक्टर  आशीष गुप्ता सहित प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों ने एवं जनप्रतिनिधियों ने शुभकामनाएं दी। इसी प्रकार जिले के उपखण्ड क्षेत्र रामगढ, कठूमर, राजगढ, मालाखेडा एवं थानागाजी क्षेत्रों में जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित हुआ जिसमें जनप्रतिनिधियों एवं बडी संख्या में आमजन की भागीदारी रही।  

Must Read: कैसा है BJP Chief CP Joshi का रिपोर्ट कार्ड, अभी तक नहीं बना पाए अपनी टीम, कहीं सॉफ्ट इमेज का नुकसान भाजपा को नहीं उठाना पड़े ?

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :